लिंग लंबा और मोटा करने के अचूक उपाय, 100% है कारगर

कल्याण आयुर्वेद- आजकल ज्यादातर युवा वर्ग के लोग सेक्स के बारे में अधिक सोचा करते हैं और वे अपने हर चीज सही होने के बावजूद भी कई बार दिमाग में गलत बातें बैठा लेते हैं मैं भरपूर सेक्स नहीं कर पाता हमारा लिंग छोटा है और तरह-तरह की बातें सोचते हैं जो कई बार उनके लिए नपुंसकता का कारण बन जाता है.
लिंग लंबा और मोटा करने के अचूक उपाय, 100% है कारगर
आजकल कई लोग लिंग के साइज को बड़ा करने के लिए कई तरह के उपाय अपनाते हैं. कई लोग दवाइयां खरीद कर खाते हैं तो कई लोग लिंग का आकार बढ़ाने के लिए इंजेक्शन भी लगवाता हैं जो ऐसा कर रहे हैं. उनके लिंग में आने वाले समय में समस्याएं बढ़ती जा रही है. लिंग का आकार बढ़ाने के लिए लोग सर्जरी करवा रहे हैं. इस तरह की सर्जरी में लोग लाखों रुपए खर्च कर रहे हैं. लिंग को बढ़ाने के लिए लोग तरह-तरह के नुस्खे आजमा रहे हैं. लेकिन उन्हें यह पता नहीं है कि यह सब कर वे अपनी सेक्स लाइफ को बर्बाद कर रहे हैं. ज्यादातर पुरुषों को चिंता रहती है कि उनके पार्टनर उससे संतुष्ट होगी या नहीं. और इस चक्कर में वह अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं. लेकिन सच्चाई यह है कि संतुष्टि के लिए sex में प्यार और रोमांस होना चाहिए.क्योंकि महिलाओं की योनि के बाहरी हिस्से में घर्षण होना उन्हें उतेजित करता है और ओर्गेज्म तक पहुचता है.इसलिए लिंग की लम्बाई कोई मायने नही रखता है.

लिंग लंबा और मोटा करने के लिए आयुर्वेदिक उपाय-

इन जड़ी बूटियों का उपयोग- शतावर, अश्वगंधा,  कूठ,  जटामांसी और कटेहली के फल को 4 गुने दूध में मिलाकर या तेल में पकाकर लेप करने से लिंग मोटा होता है एवं लिंग की लम्बाई में भी वृद्धि हो जाती है.
अश्वगंधा और चमेली- अश्वगंधा चूर्ण को चमेली के तेल के साथ खूब मिलाकर लिंग पर लगाने से लिंग में मजबूती आती है.
सुखा जौ और तिल के तेल- सूखा जौ पीसकर तिल के तेल के साथ मिलाकर लिंग पर लगाने से लिंग समबन्धित कई समस्याएं दूर हो जाते हैं.
लौंग और तिल के तेल- 50 ग्राम तिल के तेल में 20 ग्राम लौंग को जला कर मालिश करने से लिंग में मजबूती आती है एवं इसके आकार में भी वृद्धि होती है.
हींग और देशी घी- हींग को देशी घी में पकाकर हल्का ठंडा होने पर लिंग पर लगा लें और ऊपर से सूती कपड़ा बांध लें. इस नुस्खे को कुछ दिन लगातार करने से कुछ ही दिनों में लिंग मजबूत आ जाता है.
सुहागे और शहद- भुने हुए सुहागे को शहद के साथ पीसकर लिंग पर लेप करने से लिंग मजबूत और शक्तिशाली हो जाता है.
शहद और बेलपत्र- शहद को बेलपत्र के रस में मिलाकर लेप करने से हस्तमैथुन की वजह से होने वाले विकार दूर हो जाते हैं और लिंग मजबूती आती है.
तिला का तेल- बादाम का तेल, दालचीनी का तेल, जमालगोटा का तेल और पिस्ता का तेल – सभी तेल समान मात्रा में लेकर एक साथ मिलाकर रख लें. इसे एक बूद की मात्रा में रात को सोते समय लिंग पर लगाये और ऊपर से पान का पत्ता बांधकर सोने से एक महिने तक यह नुस्खा अपनाने से लिंग का टेढापन, पतलापन एंव असमानता दूर हो जाती है और वो शक्तिशाली हो जाता है.
नोट- इस पोस्ट में दी गयी जानकारी आयुर्वेद पर आधारित है. और 100% कारगर भी है. फिर भी किसी भी नुस्खे को इस्तेमाल करने से पहले जानकर आयुर्वेद चिकित्सक से सलाह ले लें. इन्‍हें लेकर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूरी तरह सत्‍य और सटीक हैं.

Post a Comment

0 Comments