बॉयफ्रेंड संग जल्द दूसरी शादी करने जा रही है ये अभिनेत्री, 9 साल से है रिलेशनशिप में,लगती है ख़ूबसूरत

बॉलीवुड हो या टीवी जगह या फिर साउथ फिल्में अभिनेता, अभिनेत्रियों के बीच लव, अफेयर, शादी, तलाक, रिलेशनशिप में रहना जैसी खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती है. वही पहली, दूसरी तीसरी शादी भी करना अभिनेता, अभिनेत्रियों के बीच आम हो गई है. चलिए जानते हैं विस्तार से.
टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं. जिन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर वैसे तो लोगों को काफी इंप्रेस किया है. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ ज्यादा खास नहीं रही है और उन्हें अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा दुखों का सामना करना पड़ा है. लेकिन बाद में इन अभिनेत्रियों की जिंदगी में खुशियों की बौछार भी आई है. आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं.
दोस्तों, आज हम आपको जिस टीवी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री पूजा एनर्जी है जो फिलहाल जग जननी मां वैष्णो देवी कहानी घर घर की धारावाहिक में नजर आ रही है और इस धारावाहिक में इन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी ज्यादा आकर्षित किया है. यही वजह है कि इनकी लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन काफी अधिक होती जा रही है.
लेकिन आपको बता दें कि हाल ही में पूजा बनर्जी ने महिला अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर लोग काफी खुश हो गए हैं. आपको बता दें कि पूजा बनर्जी अपने बॉयफ्रेंड को कुणाल वर्मा के साथ जल्द ही शादी रचाने वाली है. पूजा बनर्जी कि कुणाल वर्मा के साथ सन 2017 में सगाई भी हुई थी. आपको जानकर हैरानी होगी की पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा पिछले लगभग 9 साल से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की मुलाकात तुझ संग प्रीत लगाई सजना धारावाहिक दौरान पहली बार हुई थी. वैसे यह पूजा बनर्जी की दूसरी शादी है. क्योंकि पूजा बनर्जी की पहली शादी अर्नोय चक्रवर्ती के साथ हुई थी.
आपको बता दें कि फिलहाल सोशल मीडिया पर पूजा बनर्जी की कुछ तस्वीरें वायरल हो गई है. इन तस्वीरों में पूजा बनर्जी बेहद ही खुश नजर आ रही है. इनकी जिंदगी फिर से काफी खुशहाल तरीके से व्यतीत होने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुणाल वर्मा टीवी इंडस्ट्री में कई धारावाहिकों में काम कर चुके हैं. लेकिन अभी तक इन्हें लीड किरदार नहीं मिला है खैर अब शादी के बाद इनकी जिंदगी कितनी बदलती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूजा बनर्जी का जन्म 8 नवंबर 1991 को अलीगढ़ उत्तर प्रदेश में हुआ था. फिलहाल इनकी उम्र 28 वर्ष हो चुकी है. 28 वर्ष की उम्र में पूजा बनर्जी दिखने में बेहद ही खूबसूरत, आकर्षक और हॉट नजर आती है. यह बिल्कुल अप्सरा की तरह खूबसूरत लगती है जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं.
दोस्तों, पूजा बनर्जी के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करें.

Post a Comment

0 Comments