बॉयफ्रेंड तो दूर शादी तक नही करना चाहती है ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री, वजह जानकर चौंक जायेंगे

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं. जो ब्वॉयफ्रेंड तो क्या जीवनसाथी तक नहीं बनाना चाहती है. इसकी वजह जानकर आप चौंक जायेंगे. चलिए जानते हैं विस्तार से.
दोस्तों, आज हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी दुनिया की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा है. आपको बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा पिछले कई महीनों से सुर्खियों से दूर है. उन्हें आखिरी बार कलर्स टीवी के सीरियल बेलन वाली बहू में टीवी पर देखा गया था.
हालांकि, बहुत जल्द ही क्रिस्टल डिसूजा वेब सीरीज के माध्यम से वापस लौटने वाली है. आपको बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा का जन्म 1 मार्च 1990 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. फिलहाल इनकी उम्र 30 वर्ष हो चुकी है. क्रिस्टल डिसूजा दिखने में बेहद ही खूबसूरत, आकर्षक और हॉट नजर आती है जैसा कि आपकी तस्वीरों में देख रहे हैं. फिर भी क्रिस्टल डिसूजा अभी तक अकेले ही जीवन जी रही है. क्रिस्टल डिसूजा ने पिछले साल अपने ब्वॉयफ्रेंड करण टैकर के साथ ब्रेकअप किया था. जिसके बाद वह पूरी तरह से टूट चुकी थी.
आपको बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा और करण टैकर एक दूसरे के साथ 4 सालों तक रिलेशनशिप में थे. लेकिन अचानक दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. ब्रेकअप के बाद क्रिस्टल विदेश चली गई और लाइमलाइट से दूर हो गई. आपको बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा सुंदरता के लिए भी जानी जाती है. अब तक वह 48 रिश्ते ठुकरा चुकी है. क्रिस्टल डिसूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान कभी शादी नहीं करने की बात कही है.
दोस्तों, क्रिस्टल डिसूजा के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करें.

Post a Comment

0 Comments