शादी से पहले मोटी रकम के लिए किसिंग सीन भी कर लेती थी ये अभिनेत्री, अब बन गई संस्कारी

दोस्तों, बॉलीवुड हो या टीवी जगत या फिर साउथ फिल्में फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के लिए काम करना काफी चुनौती भरी होती है. फिल्मी दुनिया में समय-समय पर इन्हें अपने आप को साबित करने के लिए अलग-अलग रोल भी करने पड़ते हैं. कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां होती है जो करियर के शुरुआत में फिल्मों में जमकर बोल्ड सीन भी देती है. लेकिन जब उन्हें कामयाबी हासिल हो जाती है तो हमेशा अपना किरदार काफी सोच- समझकर चुनती हैं.
दोस्तों, बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन भी एक समय फिल्मी जगत में अपनी बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर थी. लेकिन वर्तमान समय में वह पूरी तरह से बदल गई है. आपको बता दें कि साल 2005 को उनकी पहली फिल्म परिणीता आई थी. इसके बाद उन्होंने कई बड़े-बड़े फिल्मों में अभिनय किया सन 2011 को रिलीज हुई फिल्म द डर्टी पिक्चर उनके करियर की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है.
आपने यह फिल्म देखी होगी तो इस फिल्म में विद्या बालन ने जमकर बोल्ड और किसिंग सीन दिए थे. इसमें उनके साथ तुषार कपूर, इमरान हाशमी और नसरुद्दीन शाह लीड रोल में नजर आए थे. इस मूवी में हर एक किसिंग सीन के लिए उन्होंने काफी मोटी फीस लिया था. इसके अगले साल यानी साल 2012 को विद्या बालन ने सिद्धार्थ राय कपूर के साथ शादी कर घर बसा ली.
लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी के बाद विद्या बालन की जिंदगी पहले से बिल्कुल ही बदल गई है. अब वह किसी भी फिल्म में रोल करने के लिए काफी सोच- समझकर चयन करती है. अगर उनके मन मुताबिक फिल्में मिलती है तभी वहां करती है. उन्हें अक्सर पति के साथ अलग-अलग पार्टी ऑफ इवेंट में देखा जाता है.
दोस्तों, विद्या बालन का जन्म 1 जनवरी 1979 को कोटापालम, केरल में हुआ था. फिलहाल इनकी उम्र 41 वर्ष हो चुकी है. 41 वर्ष की उम्र में विद्या बालन दिखने में बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक नजर आती हैं जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं. विद्या बालन शान से अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. हालांकि अब तक उनका कोई औलाद भी नहीं हुआ है और उन्होंने कभी इस बारे में बात भी नहीं की है.
दोस्तों, विद्या बालन के बारे में आपकी क्या राय है और इनकी एक्टिंग कैसी लगती है ? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करें.

Post a Comment

0 Comments