फिल्मों में नही मिलने लगा काम तो जीजा के साथ बिजनेस करने लगी ये अभिनेत्री, जानें नाम

लड़का हो या लड़की आज के जमाने में हर कोई काम करना चाहता है. लेकिन काम नहीं मिलने पर उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसे ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्हें काम नहीं मिल रहा था तो जीजा संग बिजनेस करने लगी. चलिए जानते हैं उस लड़की के बारे में.
दोस्तों, शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है. वह मुकाम हासिल करना सभी के बस की बात नहीं है. शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी अपनी बहन की तरह सफलता हासिल नहीं कर पाई. कुछ फिल्मों में काम करने के बाद ही वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत की थी और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. जिसके बाद शमिता शेट्टी फरेब, जहर, मेरे यार की शादी है, बेवफा जैसी कई फिल्मों में काम किया. लेकिन यह फिल्में कोई खास पसंद नहीं की गई और इसी वजह से उनको फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी है. शमिता को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है. अब वह अपनी बहन के पति राज कुंद्रा यानी अपने जीजा के साथ बिजनेस कर रही है और वह अपना ज्यादातर समय उनके साथ ही बिताती है.
दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी का जन्म 2 फरवरी 1979 को हुआ था. फिलहाल इनकी उम्र 41 साल हो चुकी है. 41 साल की उम्र में बेहद ही खूबसूरत, आकर्षक और हॉट नजर आती है. जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी की बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचाई थी जो कि ट्रेड कॉपर लिमिटेड के निदेशक और सीईओ हैं. बता दें कि राज कुंद्रा का बिजनेस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों तक भी फैला हुआ है.
दोस्तों, शमिता शेट्टी के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करें.

Post a Comment

0 Comments