पहली ही टीवी सीरियल से मशहूर हो गई थी ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री, जानें नाम

बॉलीवुड हो या टीवी जगत एक से बढ़कर एक खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियां है. लेकिन कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो लंबे समय तक काम करने के बाद लोकप्रियता हासिल कर पाती है तो कुछ नहीं भी कर पाती है. लेकिन कुछ ऐसे कलाकार होते हैं जो पहले ही सीरियल या फिल्मों से लोकप्रिय हो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही टीवी जगत की अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो पहली ही टीवी सीरियल से मशहूर हो गई थी. चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में.

Third party image reference
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं. वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री कविता कौशिक है. कविता कौशिक पहली बार सीरियल एफआईआर में मुख्य भूमिका में काम की थी. इस फिल्म में कविता कौशिक ने दमदार पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था.

Third party image reference
इस सीरियल में कविता कौशिक की एक्टिंग और सुंदरता की वजह से लोकप्रियता हासिल हो गई थी. इसके बाद कविता की फैन फॉलोइंग निरंतर बढ़ती ही चली गई. आज कविता कौशिक की गिनती टीवी जगत की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है.

Third party image reference
आपको बता दें कि कविता कौशिक को एफआईआर से पहले सीरियल्स में छोटे-मोटे रोल ऑफर हुआ करते थे. लेकिन इस सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने के बाद उनका करियर सातवें आसमान पर चला गया. इसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है. कविता कौशिक आज अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बहुत ही प्रसिद्ध हो गई है.

Third party image reference
दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कविता कौशिक का जन्म 15 फरवरी 1981 को हुआ था. फिलहाल इनकी उम्र 39 वर्ष हो चुकी है. उम्र 39 वर्ष की उम्र में कविता कौशिक दिखने में बेहद ही खूबसूरत, आकर्षक और हॉट नजर आती है जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं. कविता कौशिक सोशल मीडिया पर अक्सर सक्रिय रहती है और एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

Third party image reference
दोस्तों, कविता कौशिक के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करें.

Post a Comment

0 Comments