वेश्यावृति में पकड़ी गई थी ये ख़ूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जायेंगे

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने की कोशिश करेंगे जो कि होटल के कमरे में पकड़ी गई थी. वहीं पुलिस ने उसे वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार भी किया था. तो चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में.
दोस्तों, आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि श्वेता बसु प्रसाद है. श्वेता बसु प्रसाद का जन्म 11 जनवरी 1991 को जमशेदपुर, झारखंड में हुआ था. यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में हिंदी फिल्मों से शुरू की थी. उसके बाद से वह तेलुगु, बंगाली और तमिल सिनेमा में भी मुख्य भूमिकाएं निभाई है. साल 2002 में श्वेता बसु प्रसाद ने बतौर बाल कलाकार मकड़ी फिल्म में बहुत तारीफें बटोरी और इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी प्राप्त हुआ था.
श्वेता बसु प्रसाद ने 11 साल की उम्र से ही एक्टिंग की शुरुआत की थी. आज भी श्वेता प्रसाद बसु दिखने में बेहद ही मासूम और क्यूट नजर आती है. इन्होंने साउथ फिल्म के साथ साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है.
आपको जानकर हैरानी होगी कि 31 अगस्त 2014 को हैदराबाद पुलिस ने श्वेता बसु प्रसाद को एक होटल से रंगे हाथों पकड़ा था. श्वेता बसु इस छापे के दौरान वेश्यावृत्ति में शामिल थी. गिरफ्तार होने के बाद उन्हें 6 महीनों के लिए सुधार गृह भेज दिया गया.
दोस्तों, श्वेता बसु प्रसाद के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करें.

Post a Comment

0 Comments