बेटी हो तो इस अभिनेत्री जैसी, पूरी बात जानकर चौंक जायेंगे

दोस्तों, आज के समय में लड़का हो या लड़की लगभग सभी कंधे से कंधा मिलाकर चलना शुरू कर दिए हैं. लड़कियां भी अब माता-पिता की मदद करने से पीछे नहीं रह रही है. आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं. चलिए जानते हैं विस्तार से.

Third party image reference
दोस्तों, आपको बता दें कि स्टार प्लस के धारावाहिक दीया और बाती हम फेम अभिनेत्री दीपिका सिंह को हाल ही में कलाकार अवार्ड दिया गया है. दीपिका ने अपने बेहतरीन अभिनय के बल पर इस अवार्ड को प्राप्त किया है. आज भले ही दीपिका मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है. लेकिन इस मुकाम तक आने के लिए उन्होंने बहुत कड़ी मेहनत की है.

Third party image reference
बताते चलें कि दीपिका सिंह का जन्म 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था. दीपिका सिंह के पापा के पास कपड़ों की दुकान थी. इसी दुकान से उनका पूरे परिवार का खर्च चलता था. लेकिन दीपिका सिंह को बचपन से ही अभिनेत्री बनने का शौक था. लेकिन परिवार की हालत अच्छी न होने के कारण उन्होंने कभी घर पर इस बात का जिक्र नहीं किया.

Third party image reference
लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका ने अपने सपने पूरा करने .से पहले एक अच्छी बेटी होने का फर्ज निभाते हुए अपने पापा के बिजनेस को बढ़ावा दिया. अपने पापा के साथ मिलकर उन्होंने कपड़ो का बिजनेस शुरू कर दिया और धीरे-धीरे इस बिजनेस में उन्होंने काफी तरक्की की. वह लाखों कमाने लगी.

Third party image reference
आपको बता दें कि कपड़ों के बिजनेस से कमाए हुए पैसों से ही उन्होंने मुंबई में आकर एक्टिंग क्लासेस सीखी और अपने पहले ऑडिशन में ही पास हो गई. आपको बता दें कि साल 2011 में दीपिका सिंह सीरियल दीया और बाती हम के लिए सिलेक्ट कर लिया गया. जिसमें काम करने के बाद वह घर घर में काफी मशहूर हो गई.

Third party image reference
दीपिका सिंह की खूबसूरती की बात की जाए तो दिखने में बेहद ही खूबसूरत, आकर्षक और हॉट नजर आती है जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं. दीपिका सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है और एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

Third party image reference
दोस्तों, दीपिका सिंह के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करें.

Post a Comment

0 Comments