बॉयफ्रेंड ने तोडा दिल तो शादी से भी नफ़रत करने लगी ये हॉट अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

दोस्तों, कहते हैं जब एक बार दूध से मुंह जल जाता है तो लोग छाछ भी फूंक-फूंक पर पीते हैं. यह कहावत किसी ने सही ही कही है. आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनका ब्वॉयफ्रेंड ने दिल तोड़ा तो अब वह शादी तक नहीं करना चाहती है. अब तक शादी के 48 रिश्ते ठुकरा चुकी है. चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में.
दोस्तों, आज हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं. वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा है. क्रिस्टल डिसूजा को स्टार प्लस के मशहूर शो एक हजारों में मेरी बहना है से बेहद पसंद किया गया. हालांकि क्रिस्टल डिसूजा फिलहाल किसी टीवी शो का हिस्सा नहीं है. उन्हें आखरी बार टीवी शो बेलन वाली बहू में देखा गया था.
क्रिस्टल डिसूजा ने अपने करियर में अब तक कई सुपर हिट धारावाहिकों में अभिनय कर चुकी है.; लेकिन उनका आखिरी शो बेलन वाली बहु बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुआ था. जिसके बाद उन्हें और कोई शो ऑफर नहीं हुआ. क्रिस्टल डिसूजा अपने करियर के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है.
आपको बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा अपने शो एक हजारों में मेरी बहना है कि को- स्टार करण टैकर को कई समय से डेट करती आ रही थी. दोनों शो में ऑन स्क्रीन कपल के रूप में नजर आए थे और रियल लाइफ में भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन बीते साल ही उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया.
ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ने के बाद क्रिस्टल डिसूजा पूरी तरह से टूट गई और अब किसी और को जीवन साथी बनाने से इंकार करती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा अब तक शादी के 48 रिश्ते ठुकरा चुकी है और उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह शादी नहीं करना चाहती है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा का जन्म 1 मार्च 1990 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था. फिलहाल इनकी उम्र 30 वर्ष हो चुकी है. 30 साल की उम्र में क्रिस्टल डिसूजा दिखने में बेहद ही खूबसूरत, आकर्षक और हॉट नजर आती है जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं. क्रिस्टल डिसूजा अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है और एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.
दोस्तों, क्रिस्टल डिसूजा के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करें.

Post a Comment

0 Comments