67 साल की उम्र में बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का हुआ निधन

67 साल की उम्र में बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का हुआ निधन
बॉलीवुड के जाने- माने अभिनेता ऋषि कपूर का आज गुरुवार 30 अप्रैल को निधन हो गया है. बॉलीवुड के लिए लगातार दो दिन किसी बड़े झटके से कम नहीं है. कल बुधवार को बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इरफ़ान खान का निधन हुआ और आज ऋषि कपूर ने भी  दुनिया को अलविदा कह दिया.
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सुबह ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी है.
ऋषि कपूर का उम्र फिलहाल 67 वर्ष हो चुकी थी. ऋषि कई दशकों से बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के दम पर राज कर रहे थे. आज सुबह जब उनके खास दोस्त अमिताभ बच्चन उनके निधन की जानकारी दी तो पूरे देश के लोग शोक में डूब गए. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर बहुत ही करीबी दोस्त रहे हैं. उनके ट्वीट से ही पता चल रहा है कि उनकी मौत से किस कदर टूट गए.
Actor Amitabh Bachchan announces on Twitter that veteran actor Rishi Kapoor has passed away.

View image on Twitter
ऋषि कपूर की तबीयत खराब थी. बुधवार सुबह मुंबई के एनएच रिलायंस अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था.
ऋषि कपूर पिछले 2 साल से कैंसर से पीड़ित थे. करीब 1 साल तक अमेरिका में इलाज कराने के बाद कुछ महीने पहले ही वह भारत लौटे थे. बताया जा रहा है कि कुछ दिन से उनकी सेहत ठीक नहीं थी और बुधवार को परेशानी अधिक हो गई उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी और अस्पताल में उन्हें भर्ती कराना पड़ा.
आपको बता दें कि साल 2018 में ऋषि कपूर ने खुद ही अपनी बीमारी के बारे में लोगों को बताया था और वह अपनी पत्नी के साथ अमेरिका चले गए थे. करीब 1 साल तक ऋषि कपूर और नीतू अमेरिका में ही रहे. उनके बेटे रणबीर कपूर भी अक्सर अमेरिका उनसे मिलने जाया करते थे. करीब 1 साल तक इलाज के बाद ऋषि कपूर भारत लौटे थे.
67 साल की उम्र में बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का हुआ निधन
बताया जाता है कि बीमारी की वजह से अक्सर उनकी तबीयत बिगड़ जाती थी. कुछ दिन पहले ही वह दिल्ली में थे. जब उनकी तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.
स्रोत- google.com

Post a Comment

0 Comments