कल इरफान खान और आज इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन नाम, जानकर चौंक जाएंगे

फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह सप्ताह बहुत ही दुखद खबर लेकर आया है. 2 दिन में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में दो दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया है. कल यानि बुधवार 29 अप्रैल को अभिनेता इरफान खान का निधन हुआ था और अभी इरफान खान के निधन की शोक लोग उबर नहीं पाए थे कि आज यानी गुरुवार 30 अप्रैल को अभिनेता ऋषि कपूर को दुनिया छोड़ जाने की खबर आ गई. दोनों ही अभिनेता कैंसर से जंग लड़ रहे थे. ऋषि कपूर बीते साल ही न्यूयॉर्क से इलाज करवाकर लौटे थे. वहीं इन दो सितारों को खोने का गम इंडस्ट्री शायद कभी ना भुला पाए. इन दोनों अभिनेताओं को दर्शक एक साथ फिल्म देख पाए थे.
इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करके दी है. बॉलीवुड इरफान खान के गम से बाहर नहीं निकल पाया कि अब ऋषि कपूर को लेकर बुरी खबर आई है.
उनका हाल ही में मुंबई के एक हॉस्पिटल में निधन हो गया. उन्हें 1 सप्ताह पहले मुंबई के एनएच रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अमेरिका से भारत लौटे थे.
वहां लगभग 1 साल तक उनका कैंसर का इलाज चला था. साल 2018 में खबर आई थी कि वह कैंसर से पीड़ित है. जिसके बाद करीब 1 साल तक उनकी पत्नी नीतू सिंह साथ खड़ी रही थी. ऋषि कपूर को 1 सप्ताह पहले हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था क्योंकि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.
स्रोत- news18

Post a Comment

0 Comments