पति ने कोबरा सांप खरीदकर पत्नी को कटवाया, हुई मौत

पति ने कोबरा सांप खरीदकर पत्नी को कटवाया, हुई मौत
बैंक अफ़सर पति ने दहेज के खातिर पत्नी को ठिकाने लगाने का खौफनाक साजिश रची. इसके लिए पति ने ₹10000 का जहरीला कोबरा सांप खरीद कर लाया. पहले तो उसने मामले से खुद को अंजाम दिखाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने आखिरकार कातिल पति को अपना गिरफ्त में ले ही लिया.
आपको बता दें कि यह सनसनीखेज मामला केरल के कोल्लम जिले के अंचल गांव का है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोल्लम जिले के अंचल निवासी सूरज एक प्राइवेट बैंक में कर्मचारी है. 2 साल पहले उनकी शादी उतरा से हुई थी. लगभग डेढ़ साल तक उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी तरह बीती. बीते कुछ महीनों से सूरज दहेज की मांग करते हुए पत्नी को टॉर्चर कर रहा था. उत्तरा के मायके से आर्थिक मदद मिलने की गुंजाइश नहीं दिखी तो सूरज ने उसकी हत्या करने की प्लानिंग शुरू कर दी. इसी के तहत वह सुरेश नाम से सपेरे से मिला और ₹10000 में 2 जहरीले सांप खरीदें.
पति ने कोबरा सांप खरीदकर पत्नी को कटवाया, हुई मौत
5 मई को पहली बार उसने पत्नी की हत्या की कोशिश की. इसके लिए उसने घर में सो रही पत्नी पर सांप को छोड़ दिया तो सांप ने उसे काट लिया. उत्तरा को इस बात का पता चलते ही वह दर्द के कारण चीखने- चिल्लाने लगी और दौड़ते हुए बाहर निकली. पड़ोसियों की मदद से उसे अस्पताल तक पहुंचाया गया और इलाज के बाद उसकी जान बच गई.
लेकिन निर्दई पति सूरज ने 7 मई को पत्नी पर एक और सांप छोड़ा तो उसने भी उसे काट लिया और वह नहीं बच पाई, उसकी मौत हो गई. इसके तुरंत बाद सूरज उत्तरा को बचाने का नाटक करते हुए पहले उस सांप को मार डाला. इस बीच उतरा के माता-पिता को दामाद सूरज के बर्ताव पर शक हुआ तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने सारी करतूत उगल दी और सच्चाई सामने आ गया.
इस निर्दई पति के बारे में आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं. धन्यवाद.
स्रोत- दबंग दुनिया.

Post a Comment

0 Comments