इस देश की महिलाओं की उम्र समय के साथ बढ़ती ही नहीं बल्कि थम जाती है, वजह है चौंकाने वाला

इस देश की महिलाओं की उम्र समय के साथ बढ़ती ही नहीं बल्कि थम जाती है, वजह है चौंकाने वाला
महिला हो या पुरुष हर किसी की चाहत होती है कि वे लंबी उम्र तक जवां और खूबसूरत दिखें. उम्र कम दिखना हर किसी का सपना होता है. लोग खूबसूरती पाने के लिए ना जाने कितने ही पैसे खर्च कर देते हैं. लेकिन फिर भी वह ज्यादा समय तक उम्र को छुपा नहीं पाते हैं.
महिला हो या पुरुष किसी को भी चेहरे पर झुरिया पसंद नहीं होती है. लेकिन आपको आज हम एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां की महिलाओं की उम्र ही नहीं बढ़ती है जी हां, किसी भी उम्र में इन महिलाओं की खूबसूरती बरकरार रहती है.
खास बात तो यह है कि जिस देश के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. वहां की महिलाओं की उम्र समय के साथ बढ़ती ही नहीं बल्कि वही रुक सी जाती है. यह महिलाएं की ना तो कोई मेकअप होती है और ना ही खाने पीने में बहुत ज्यादा नखरे करती है. बल्कि इनकी खूबसूरती तो अलग ही सीक्रेट है.
हम जिस देश की बात कर रहे हैं वह है ताइवान. ताइवान की महिलाओं की जो अपनी खूबसूरती के कारण दुनिया में मशहूर है यह द्वीप अपने आप में कई सामाजिक संस्कृतियों को समेटे हुए है. इस देश में लगभग दो करोड़ 36 लाख की आबादी है और ताइवान में 70% लोग बौद्ध धर्म को मानते हैं.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां के लोग खेलों में काफी रुचि रखते हैं और इसलिए ही वह इतने फीट हैं. ऐसा कहा जाता है कि यहां की महिलाओं को बारिश में भीगने से खास एलर्जी है. दरअसल, यहां के लोगों का मानना है कि धूप में निकलने से उम्र घट जाती है और इसलिए चाहे कितना भी जरूरी काम क्यों ना हो, यहां के लोग धूप में बिल्कुल भी नहीं निकलेंगे. ये लोग पूरे 10 घंटे दिन में काम करते हैं.

Post a Comment

0 Comments