ये हैं दुनिया के वे शहर जहां सेक्स छुपकर नहीं, बल्कि किया जाता है खुलेआम

ये हैं दुनिया के वे शहर जहां सेक्स छुपकर नहीं, बल्कि किया जाता है खुलेआम
भारत में जहां सेक्स के नाम पर लोग शर्मिंदगी महसूस करने लगते हैं. वहीं इस दुनिया में कई ऐसे भी शहर है जहां लोग ना सिर्फ सेक्स की बात करते हैं बल्कि उन्हें सेक्स करने के लिए भी खुली छूट है. जी हां, कई देशों में लोगों के लिए सेक्स एक कुंठित विचारधारा नहीं है बल्कि मानसिक व शारीरिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखने की एक क्रिया है. यहां बचपन से ही बच्चों को सेक्स एजुकेशन दी जाती है. खुलेआम सेक्स करने का मतलब यहां अश्लीलता से बिल्कुल नहीं है. तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे शहरों के बारे में जहां खुलेआम बिना रोक-टोक के सेक्स करना वैध है.
थाईलैंड का पटाया शहर-
ये हैं दुनिया के वे शहर जहां सेक्स छुपकर नहीं, बल्कि किया जाता है खुलेआम
यह शहर पार्टी, बीच और सेक्स टूरिज्म के लिए काफी मशहूर है. यहां सेक्स बहुत ही आसानी से कम दाम और कम समय में मिल जाता है. यहां बिना किसी रोक-टोक के पर्यटक मौज मस्ती करते हैं. यहां सेक्स को लेकर काफी खुलापन देखने को मिलता है. यहां कई लीगल न्यूड बीचेज, मसाज पार्लर और वैश्यालय हैं. यहां पर ऐसे कई बार हैं. जहां आपको लाइव सेक्स देखने का भी मौका मिल जाएगा.
मेक्सिको का तिजुआना शहर-
नॉर्थ अमेरिकी देश मेक्सिको के तिजुआना नाम के शहर में ओपन सेक्स को सरकार से मंजूरी मिली हुई है. यहां की सरकार मानती है कि पब्लिक प्लेस, खाली जगह, गाड़ी के अंदर या फिर किसी ऐसी जगह जहां सब कुछ सब को दिख रहा हो. वहां पर लोगों का सेक्स करना तब तक अपराध नहीं माना जाएगा जब तक किसी के साथ कोई जोर जबरदस्ती ना की जा रही हो या फिर कोई नागरिक पुलिस से इसमें हस्तक्षेप करने के लिए ना कहे. वैसे आपको बता दें कि यहां पानी से सस्ती शराब है लोग यहां शराब और सेक्स के नशे में हर समय चूर रहते हैं.
लास वेगास-
यह शहर नेवादा का सबसे ज्यादा आबादी वाला है. पूरे देश में यह शहर अपने कैसीनोस के लिए जाना जाता है. लेकिन क्या आपको पता है कि कैसीनोस के बाद यहां का रेड लाइट एरिया भी काफी चर्चित है. एक कॉल या एस एम एस से वहां की बेहतरीन से बेहतरीन कॉल गर्ल आपको पलक झपकते ही मिल जाएगी. सेक्स के मामले में यहां पर भी लोग शर्म और लिहाज से काफी दूर है. लाइव सेक्स, बार सेक्स, टॉय शॉप सेक्स, हब आदि सभी आपको आसानी से यहां गली और नुक्कड़ पर मिल जाएंगे.
एम्स्टर्डैम-
नीदरलैंड की राजधानी एम्स्टर्डैम अपने अजीबोगरीब एडवेंचर्स के लिए जाना जाता है. यहां वेश्यावृति लीगल है. जिसकी वजह से सेक्स को लेकर लोग काफी कूल हैं. ड्रग्स और सेक्स तो यहां आपको आम ही देखने को मिलेगा.
ब्राजील-
ये हैं दुनिया के वे शहर जहां सेक्स छुपकर नहीं, बल्कि किया जाता है खुलेआम
यह शहर अपनी जिंदादिली और मौज-मस्ती के लिए जाना जाता है. बताया जाता है कि ब्राज़ीलियाई लोग सेक्स के मामलों में पूरी तरह संतुष्ट है. इस शहर के बारे में कहा जाता है कि यहां पर कई टॉपलेस और न्यूड बीचेज हैं. जहां पर खुलेआम सेक्स का एंजॉय किया जाता है.
source-google.

Post a Comment

0 Comments