53 साल की उम्र में 32 जैसा है फिगर, संजय दत्त को छोड़ डॉक्टर से कर ली शादी, देखें तस्वीरें

जैसा कि आपको पता है कि बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियां मौजूद है जो हमेशा अपनी अदाओं से जलवा बिखेरती हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं 53 साल हो चुकी है. लेकिन उनका आज भी 32 साल की लड़कियों जैसा नजर आती है.
बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बढ़ती उम्र के बाद पहले की तरह खूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं. आज हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं उनका नाम है माधुरी दीक्षित. माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी है और इन्हें लोग आज भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. खूबसूरती के मामले में माधुरी दीक्षित का आज भी कोई मुकाबला नहीं है.
हाल ही में माधुरी दीक्षित एक इवेंट के दौरान पहुंची थी. जहां पर उन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉट फिगर का जलवा लोगों के सामने बिखेरा. माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1967 को हुआ था इतनी उम्र होने के बावजूद भी माधुरी दीक्षित आज भी पहले की तरह ही खूबसूरत और आकर्षक दिखती है.
माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे और दोनों शादी भी करना चाहते थे. लेकिन संजय दत्त के जेल जाने की वजह से माधुरी दीक्षित में अमेरिका के एक बड़े और नामी डॉक्टर से शादी कर ली. आपको बता दें कि उनके पति का नाम श्री रम नेने है.
माधुरी दीक्षित के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments