छोटा लिंग ! निराश क्यों ? अपनाएं टिप्स, महिला पार्टनर को ऑर्गेज्म तक पहुंचाने में मिलेगी मदद

कल्याण आयुर्वेद- आजकल ज्यादातर युवा वर्ग के लोग सेक्स के बारे में अधिक सोचा करते हैं और वे अपने हर चीज सही होने के बावजूद भी कई बार दिमाग में गलत बातें बैठा लेते हैं. मैं भरपूर सेक्स नहीं कर पाता ? हमारा लिंग छोटा है ? और तरह-तरह की बातें सोचते हैं जो कई बार उनके लिए नपुंसकता का कारण बन जाता है.

मर्दाना ताकत बढ़ाने के अचूक उपाय है किशमिश, जानें सेवन करने की विधि

छोटा लिंग ! निराश क्यों ? अपनाएं टिप्स, महिला पार्टनर को ऑर्गेज्म तक पहुंचाने में मिलेगी मदद
 आजकल कई लोग लिंग के साइज को बड़ा करने के लिए कई तरह के उपाय अपनाते हैं. कई लोग दवाइयां खरीद कर खाते हैं तो कई लोग लिंग का आकार बढ़ाने के लिए इंजेक्शन भी लगवाता हैं. जो ऐसा कर रहे हैं. उनके लिंग में आने वाले समय में समस्याएं बढ़ती जा रही है. लिंग का आकार बढ़ाने के लिए लोग सर्जरी करवा रहे हैं. इस तरह की सर्जरी में लोग लाखों रुपए खर्च कर रहे हैं. लिंग को बढ़ाने के लिए लोग तरह-तरह के नुस्खे आजमा रहे हैं. लेकिन उन्हें यह पता नहीं है कि यह सब कर वे अपनी सेक्स लाइफ को बर्बाद कर रहे हैं. ज्यादातर पुरुषों को चिंता रहती है कि उनके पार्टनर उससे संतुष्ट होगी या नहीं. इस चक्कर में वह अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं.

राजा- महाराजा सेक्स पावर बढ़ाने के लिए करते थे इन जड़ी बूटियों का सेवन, आप भी जानें

यदि आपके साथ भी ऐसा है. कुछ बातों का ध्यान रखकर आप अपनी सेक्स लाइफ को और महिला पार्टनर को ऑर्गेज्म तक पहुंचाने में सफल हो सकते हैं.
हालांकि जब महिला पार्टनर संतुष्ट नहीं होती है तो पुरुषों को लगता है कि उनका लिंग छोटा है. जबकि ऐसी कोई बात नहीं है. कई बार सही सेक्स पोजीशन नहीं होने के कारण से भी महिलाएं ऑर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाती हैं.
छोटा लिंग ! निराश क्यों ? अपनाएं टिप्स, महिला पार्टनर को ऑर्गेज्म तक पहुंचाने में मिलेगी मदद
यदि आपकी महिला पार्टनर संतुष्ट नहीं हो पा रही है तो आपके सेक्स करने के तरीका मैं समस्या है. लिंग के साइज को लेकर पुरुष हमेशा परेशान रहते हैं और जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर लिंग कितना लंबा होना चाहिए और उनकी महिला पार्टनर संतुष्ट हो जाए.

महिलाओं में सेक्स के प्रति अनिच्छा होने के कारण और बढ़ाने के घरेलू उपाय

आपको बता दें कि सेक्स के क्षेत्र में अध्ययन करने वाले एक्सपर्ट ने खुलासा किया है कि लिंग की साइज अगर 5 से 6 इंच है तो आपकी महिला पार्टनर आपसे अच्छी तरह संतुष्ट हो जाएगी यानी लिंग की जो सामान्य साइज होती है उनमें एक महिला ऑर्गेज्म तक पहुंच जाती है और संतुष्ट हो जाती है.
वेजाइनल ऑर्गेज्म के लिए लिंग की मोटाई कितनी होनी चाहिए ?
सबसे पहले इस बात को अच्छी तरह समझ लें कि योनि कोई दलदल नहीं है कि उसका कोई अंत न हो. योनि की औसत गहराई लगभग 3 से 4 इंच होती है जो उत्तेजित होने पर 5 से 7 इंच तक फैल सकती है. इसका सीधा मतलब है कि आपका पेनिस लगभग 4 इंच लंबा और 3.5 इंच मोटा होना चाहिए.
छोटा लिंग ! निराश क्यों ? अपनाएं टिप्स, महिला पार्टनर को ऑर्गेज्म तक पहुंचाने में मिलेगी मदद
कभी नहीं बढ़ता लिंग का आकार-
यदि आप सोच रहे हैं कि कई तरह के उपाय करने और दवाओं के सेवन से लिंग का आकार बढ़ जाए तो आप गलत सोच रहे हैं. एक्सपर्ट्स का यह कहना है कि अगर आप लिंग की साइज बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं तो यह ख्याल अपने दिमाग से हटा दीजिए. क्योंकि ऐसी कोई दवाई या नुस्खा नहीं है जो लिंग की साइज को बड़ा सके. लिंग का साइज बढ़ाने के दावा करने वाले सभी विज्ञापन और दवाएं झूठा है. जिनके चक्कर में लोग पड़कर अपनी शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद कर देते हैं.

शादी के सालों बाद भी चाहते हैं सुहागरात वाली मजा तो पति- पत्नी करें ये काम

लोगों में भरम है कि लिंग का आकार बड़ा है तो पार्टनर को संतुष्टि मिलती है. लेकिन यह सच नहीं है. महिलाओं के लिए लिंग की साइज मायने नहीं रखती है. एक महिला सेक्स एक्सपर्ट के मुताबिक महिलाओं की योनि का सबसे बाहर वाला हिस्सा बहुत अधिक संवेदनशील होता है और ऐसे में आप लिंग के साइज को लेकर चिंता ना करें. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. जब एक महिला संबंध बनाती है तो योनि के बाहर भाग में हुए घर्षण से उसे आनंद मिलता है ना कि अधिक अंदर जाने से. सेक्स लाइफ को बेहतरीन रखने के लिए आप लिंग के साइज पर विशेष ध्यान ना दें और झूठे विज्ञापनों से बचे. इसमें आपका पैसा बर्बाद होने के साथ-साथ सेक्स लाइफ भी पूरी तरह बर्बाद हो जाएगा.
छोटा लिंग ! निराश क्यों ? अपनाएं टिप्स, महिला पार्टनर को ऑर्गेज्म तक पहुंचाने में मिलेगी मदद
सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के टिप्स-* सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए आप अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें.
* अपने आहार में वैसे चीजों को शामिल करें जो आपकी कमजोरी दूर कर सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने में मदद करता हो. जैसे- छुहारा, काजू, किशमिश, मौसमी फल, हरी साग-सब्जियां इत्यादि.
* सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने और महिला पार्टनर को ऑर्गेज्म तक पहुंचाने में बेड पर आपका प्यार और रोमांस आपकी भरपुर मदद करेगा.
सही सेक्स पोजीशन का इस्तेमाल करें.
* दिमाग से हमेशा के लिए निकाल दें कि हमारा लिंग का साइज बहुत छोटा है.
नोट- इस लेख में बताई गई सभी जानकारियां केवल सूचनात्मक उद्देश्य के लिए लिखा गया है. इसकी वास्तविकता, सटीकता और विशिष्ट परिणाम की हम कोई गारंटी नहीं देते हैं. इसमें दी गई तमाम जानकारियां को किसी बीमारी के इलाज या चिकित्सा सलाह के लिए नहीं बताया गया है. यह सिर्फ आपके भ्रम को दूर करने के लिए जानकारी दी गई है.
धन्यवाद.

नपुंसकता दूर करने के 10 घरेलू उपाय

Post a Comment

0 Comments