भाई हो तो ऐसा- बहन को कोरोना से बचाने के लिए पानी की तरह बहाया पैसा

भाई हो तो ऐसा- बहन को कोरोना से बचाने के लिए पानी की तरह बहाया पैसा
इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने हड़कंप मचा कर रखा है और इसके डर से लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सितारे भी अपने घरों में ही कैद रह रहे हैं तो वही कई ऐसे पूंजीपति लोग हैं जो पीएम केयर्स फंड में डोनेट कर रहे हैं.
अगर अक्षय कुमार की बात करें तो पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ बीएमसी में 3 करोड़ और CINTAA में 45 लाख रुपए डोनेट किए हैं. इसी कारण अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी हां, दरअसल लॉक डाउन के चौथे चरण में फ्लाइट शुरू हो गई थी और उन्होंने बहन अलका भाटिया और बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए पूरी फ्लाइट बुक कर ली थी. यह सुनने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं और हर कोई अक्षय कुमार की तारीफ कर रहा है.
भाई हो तो ऐसा- बहन को कोरोना से बचाने के लिए पानी की तरह बहाया पैसा
जी हां, दरअसल अक्षय कुमार ने बहन और बच्चों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए ऐसा किया था. इसी के साथ हम सभी अक्षय कुमार की दिलेरी से वाकिफ हैं सामने आने वाली खबरों के अनुसार मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक ही फ्लाइट ऐसी थी जिसमें सबसे कम यात्री थे और इस फ्लाइट में जिन यात्रियों ने सफर किया उनमें अलका भाटिया और उनके बच्चे के नाम शामिल हैं.
वही आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार पहले ऐसे सेलिब्रिटी है जो कोरोना वायरस के बीच शूटिंग पर लौटे हैं. जी हां, दरअसल 20 लोगों की टीम के साथ आर बाल्की और अक्षय ने एक एड शूट किया है. वहीं इस शूटिंग के दौरान सभी ने गाइडलाइन को फॉलो किया है. अक्षय एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही बहुत दिलदार इंसान भी हैं.
अक्षय कुमार के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक शेयर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments