सेक्सुअल पावर को बेहतर बनाता है एक रुपए की यह सस्ती चीज, इस्तेमाल करें फिर देखें कमाल

कल्याण आयुर्वेद- महिला हो या पुरुष हर किसी की चाहत होती है कि उनका सेक्सुअल पावर अच्छा हो और सेक्स का भरपूर आनंद ले पाएं. लेकिन आजकल की बदलती लाइफस्टाइल में अनियमित खान-पान, खानपान में पौष्टिक तत्वों की कमी, तनाव आदि के कारण ज्यादातर लोगों में सेक्स पावर की कमी देखी जाती है.
सेक्सुअल पावर को बेहतर बनाता है एक रुपए की यह सस्ती चीज, इस्तेमाल करें फिर देखें कमाल
ऐसे में सेक्स पावर को मजबूत बनाने के लिए लोग कई तरह के सेक्स वर्धक दवाओं का सेवन करते हैं लेकिन यदि घरेलू चीजों का सेवन किया जाए तो सेक्स वर्धक दवाओं के मुकाबले यह अधिक फायदेमंद साबित हो सकता है.
आज हम सेक्स पावर बढ़ाने के लिए जिस1 रुपए की चीज के बारे में बताने जा रहे हैं वह है अजवाइन.
जी हां, हर घर में अजवाइन का इस्तेमाल भोजन के स्वाद को बढ़ाने के लिए मसाले के रूप में किया जाता है तो वहीं इसका इस्तेमाल पेट से जुड़ी बीमारी से राहत पाने के लिए भी किया जाता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि यह आपके वैवाहिक जीवन को भी बेहतर बनाने में काफी मददगार होता है. अजवाइन में कामोत्तेजक गुण मौजूद होते हैं.
सेक्सुअल पावर को बेहतर बनाता है एक रुपए की यह सस्ती चीज, इस्तेमाल करें फिर देखें कमाल
* अजवाइन खाने से मन शांत होता है और सेक्स एक्शन के पहले मूड बन जाता है.
* अजवाइन में जो थाइमोल मौजूद होता है वह शुक्राणु की संख्या को बढ़ाकर पिता बनने के सौभाग्य प्रदान करती है.
* अजवाइन औषधीय गुण प्रीमेच्योर इजेकुलेशन के समस्या से भी राहत दिला कर क्लाइमेक्स तक पहुंचाने में मदद करती है.
* अजवाइन लिबिडो प्रॉब्लम को भी बेहतर बनाती है.
कैसे करें अजवाइन का सेवन-
1 .रात को खाना खाने के बाद एक चम्मच की मात्रा में अजवाइन खाएं, इससे एसिडिटी या पेट की समस्या से राहत मिलती है जो सेक्स क्रिया को बेहतर बनाने में मदद करती है.
2 .एक चम्मच शहद और दूध में अजवाइन डालकर रात को सोने से पहले खाने से प्रीमेच्योर इजेकुलेशन की समस्या से राहत मिलती है.
3 .क्लेरिफाइड बटर और हल्दी के कुछ टुकड़ों में अजवाइन मिलाकर उनका पेस्ट बना लें. एक छोटा चम्मच पेस्ट एक गिलास दूध और शहद में मिलाकर पिए.
4 .100 ग्राम अजवाइन में सफेद प्याज का रस इतना डालें कि यह अच्छी तरह से भीग जाए और इसे धूप में सुखा लें और पुनः प्याज के रस में भिगोकर इसे फिर से सुखाएं. तीन बार इस प्रकार करके सुखा लें और पीसकर पाउडर बना कर सुरक्षित रख लें. अब इस पाउडर को एक चम्मच की मात्रा में सुबह खाली पेट दूध के साथ या पानी के साथ सेवन करें. सेक्स से जुड़ी हर तरह की समस्याओं को दूर करने में मददगार साबित होगा. साथ ही पेट से जुड़ी समस्याएं भी दूर होगी.
यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर करें और स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारियां रोजाना पाने के लिए इस चैनल को अवश्य फॉलो कर लें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments