दुकान में हजारों ग्राहकों की लगी रहेगी भीड़, सिर्फ आजमाएं यह चमत्कारी उपाय

दुकान में हजारों ग्राहकों की लगी रहेगी भीड़, सिर्फ आजमाएं यह चमत्कारी उपाय
कई बार ऐसा होता है कि हम दुकान खोलकर दिन भर बैठे रहते हैं. लेकिन इक्का-दुक्का ही ग्राहक आते- जाते हैं और इसके लिए ना जाने कई तरह के लोग उपाय करते रहते हैं.
अगर आपके बिजनेस में बार-बार नजर लग रही है और आपकी दुकान में ग्राहक नहीं आ रहे हैं. पहले आपकी दुकान में ग्राहक आते थे लेकिन अब दुकान में ग्राहकों का आना बंद सा हो गया है तो आप की दुकानों में नजर लग गई है. तो आज हम आपको अचूक वास्तु उपाय बताने जा रहे हैं जो आप अपनी दुकान में उपाय कर लेते हैं तो आपकी परेशानी खत्म हो सकती है.
अक्सर होता क्या है कि जैसे आपकी दुकान पहले से अच्छी चल रही थी. अच्छी खासी आपकी आमदनी थी. अब आपकी बगल में दुकान खुल गई हो या फिर आपकी दुकान में ग्राहक नहीं आते हैं. बहुत से कारण हो जाती है लोग दुकान में नजर लगा देते हैं या फिर कुछ टोटके भी कर देते हैं. उस सब चीजों से बचने के लिए आप एक उपाय कर सकते हैं.
चलिए जानते हैं उपाय-
मैं आपको एक छोटा सा उपाय बताने जा रहा हूं. एक बड़ी काम की चीज है जो आपको दुकान में नजर लगने से बचा सकती है. इसके लिए बस आपको करना इतना है कि शनिवार के दिन आपको एक शीशे के गिलास में पानी डाल दें. फिर उसमें आप एक नींबू पीला कलर का उसमें डाल दीजिए. गिलास में थोड़ा उस गिलास को आप एक ढक्कन से ढक दीजिएगा. नहीं तो एक गिलास ढक्कन वाला आता ही है उस गिलास का भी आप उपयोग कर सकते हैं. अब इस गिलास को आपको अपने काउंटर पर रख देना है. लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि हर शनिवार को नींबू और पानी को बदलते रहे. आप दो-तीन शनिवार तक कर कर देखिए. निश्चित ही आपको बदलाव नजर आएगा.
लेकिन हां, इस बात का ध्यान रखें कि शनिवार के दिन नींबू न खरीदें बल्कि आपको नींबू शुक्रवार को ही खरीद कर रख लेना है. फिर उसे शनिवार को आप बदल दें. आपको अपने बिजनेस में काफी बदलाव नजर आएगा.
यह जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक, शेयर करना ना भूलें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments