सुबह तक करोड़ों का मालिक बना सकता है रात में किया गया यह छोटा सा नारियल का टोटका, एक बार आजमाकर देखें

सुबह तक करोड़ों का मालिक बना सकता है रात में किया गया यह छोटा सा नारियल का टोटका, एक बार आजमाकर देखें
हर किसी की चाहत होती है कि वह हर क्षेत्र से परिपूर्ण हो, चाहे स्वास्थ्य हो या फिर धन. इसके लिए हर कोई कड़ी मेहनत करता है तो वही टोने-टोटके भी जमाता है.
शास्त्रों में कई ऐसे टोने- टोटके बताए गए हैं जो किए जा सकते हैं क्योंकि उन्हें करने से बड़ा लाभ होता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे टोटके में के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए काफी लाभदायक सिद्ध हो सकता है.
जी हां, दरअसल जिन लोगों को अपने जीवन में धन की कमी की परेशानी झेलनी पड़ती है या जो व्यक्ति धन कमाना चाहता है तो वह छोटा नारियल के यह उपाय आजमा सकता है. ऐसे में आप सभी ने सामान्य नारियल बहुत देखा होगा. लेकिन यह लघु नारियल बहुत ही सामान्य नारियल के आकार का होता होता है.
वही इसका प्रयोग मुख्य रूप से धन प्राप्ति के लिए किया जाता है. आप धन प्राप्ति के लिए लघु नारियल का प्रयोग कैसे कर सकते हैं चलिए बताते हैं विस्तार से.
इसके लिए आप किसी भी शुभ मुहूर्त में 11 लघु नारियल लेकर अपने घर के पूजा स्थल में मां लक्ष्मी की प्रतिमा के आगे रख दें. अब इसके बाद इन लघु नारियल को मां लक्ष्मी के चरणों में समर्पित करते हुए ॐ महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णु पत्नी च धीमहि तन्नो लक्ष्मी प्रचोदयात मंत्र का दो माला जप करते रहें. अब इसके बाद एक लाल रंग के कपड़े में उन 11 लघु नारियलों को लपेटकर अपनी तिजोरी अथवा जहां पर आप धन रखते हैं उस स्थान पर रखते दें. आप चाहे तो यह नारियल आपके व्यापार करने की जगह या अपने गले में भी रख सकते हैं. इससे आपको बड़ा धन लाभ की प्राप्ति होगी.
नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है प्रयोग से पहले आप किसी ज्योतिषाचार्य से सलाह जरूर लें. अधिक फलदायक सिद्ध होगा. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments