पार्टनर को दे पाएंगे भरपूर संतुष्टि, पुरुष शुरू कर दें इस महाशक्तिशाली औषधि का सेवन

कल्याण आयुर्वेद- आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में अनियमित खानपान, खानपान में पौष्टिक तत्वों की कमी, बढ़ते तनाव आदि के कारण पुरुषों में शारीरिक कमजोरी का होना आम बात हो गई है, जिसका प्रभाव उनके सेक्स लाइफ को प्रभावित करता है. जिसके कारण वे पार्टनर को संतुष्टि नहीं दे पाते हैं.
पार्टनर को दे पाएंगे भरपूर संतुष्टि, पुरुष शुरू कर दें इस महाशक्तिशाली औषधि का सेवन
हालांकि इस समस्या से निपटने के लिए आजकल बाजार में कई तरह के सेक्स वर्धक औषधियां उपलब्ध है लेकिन इसके अधिक मात्रा में सेवन करने से स्वास्थ्य प्रभावित होता है. लेकिन यदि इस समस्या से निपटने के लिए घरेलू एवं आयुर्वेदिक उपचार लिया जाए तो किसी तरह की कोई हानि नहीं होती है और पुरुष ताकत में कई गुना बढ़ोतरी हो जाती है.
तो आज हम आपको एक ऐसे ही औषधि के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका सेवन पुरुष नियमित करते हैं तो शारीरिक कमजोरी दूर होकर मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होगी और इसका किसी तरह का कोई नुकसान भी नहीं होगा.
चलिए जानते हैं उस महाशक्तिशाली औषधि को बनाने के तरीके-
इस औषधि को तैयार करने के लिए आपको इन जड़ी-बूटियों की आवश्यकता होगी.
सूखा आंवला 25 ग्राम,
अश्वगंधा का जड़ 20 ग्राम,
सूखा अखरोट 20 ग्राम,
ताल मिश्री 20 ग्राम,
सफेद मूसली 20 ग्राम,
पिष्टी केसर 10 ग्राम,
इन सभी सामग्री को आप पंसारी की दुकान से खरीद लें और अच्छी तरह से धूप में सुखाने के बाद पीसकर पाउडर बना लें, अब इसे शहद के साथ आटे की तरह गुथकर छोटी बेर के बराबर गोलियां बना कर सुरक्षित रखें.
सेवन विधि-
रात को प्रतिदिन सोने से पहले एक गिलास दूध के साथ एक से दो गोली सेवन करें, दूध के अभाव में आप गुनगुने पानी के साथ भी सेवन कर सकते हैं.
फायदा-
 इस महाशक्तिशाली औषधि के सेवन करने से आपकी यौन उत्तेजना में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी और आप अपने पार्टनर को पूरी संतुष्टि देने में सफल रहेंगे. इसके सेवन से मानसिक व शारीरिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. इससे गुप्तांग की सारी कमजोरी दूर हो जाएगी, इतना ही नहीं इसके नियमित सेवन करने से शुक्राणुओं की गुणवत्ता भी अच्छी रहेगी और स्पर्म काउंट की समस्या से छुटकारा मिलेगा तथा नपुंसकता और नामर्दी कुछ ही दिनों में खत्म हो जाएगी.
यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments