पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव तो पति ने किया गर्भवती पत्नी को पहचानने से इंकार, गर्भ में ही मर गया बच्चा

दोस्तों, जैसा कि हम सभी जानते हैं अभी कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को परेशान कर रखा है. हमारे देश में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 1100000 के पार पहुंच चुकी है. हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसे जानकर आप सभी को बहुत दुख महसूस होगा.
पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव तो पति ने किया गर्भवती पत्नी को पहचानने से इंकार, गर्भ में ही मर गया बच्चा
तो आइए जानते हैं विस्तार से -

दोस्तों, लखनऊ से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर इंसानियत से आपका भरोसा उठ जाएगा. दरअसल लखनऊ में एक गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई, तो उसके पति ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया.
दोस्तों, वह महिला गर्भवती थी और उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था. अस्पताल पहुंचने के बाद उनका चेकअप किया गया, तो पता चला कि उन्हें कोरोना है. जब यह बात पति को पता चली तो वह अस्पताल से भाग गया. उसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने पति के पास फोन भी किया, लेकिन पति ने अपनी पत्नी को पहचानने से इंकार कर दिया.
इन सब चीजों में काफी देरी हो गई, जिसके कारण महिला की डिलीवरी नहीं हो पाई और बच्चा पेट में ही मर गया. इन सभी दुखों के बाद भी वह महिला बहुत हिम्मत से ठीक हुई और अब वह अपने मायके चली गई.

इस खबर के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे, हमें कमेंट में जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments