बिस्तर में कोई गड़बड़ी नहीं, अब होगी आपको मर्दों वाली अनुभूति, करें इस चीज का सेवन

कल्याण आयुर्वेद- आजकल के बदलते लाइफस्टाइल में ज्यादातर पुरुष फास्ट फूड का सेवन कर रहे हैं तो वही खानपान का इनका कोई टाइम- टेबल नहीं है. साथ ही धूम्रपान, शराब आदि का सेवन करना आम बात होती जा रहा है. ऊपर से काम का बोझ बढ़ते जा रहा है जिसके कारण तनाव भी जिंदगी में शामिल हो चुका है. ऐसे में ज्यादातर लोग दिनभर तो किसी तरह काम कर लेते हैं. लेकिन पार्टनर तक पहुंचते- पहुचते थक जाते हैं और बिस्तर पकड़ लेते हैं क्योंकि दिनभर के काम की वजह से कमजोरी महसूस करने लगते हैं. जिसके कारण कई बार पार्टनर के साथ तू-तू, में-में भी हो जाता है.
बिस्तर में कोई गड़बड़ी नहीं, अब होगी आपको मर्दों वाली अनुभूति, करें इस चीज का सेवन
यदि आप भी ऐसी समस्या से परेशान है तो आज हम आपको एक चूर्ण के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका दूध के साथ नियमित सेवन कर आप खोई हुई ताकत फिर से प्राप्त कर सकते हैं, भले ही आपकी उम्र 40 के पार ही क्यों ना हो. आप बिस्तर पर भी कमाल दिखा सकते हैं.
चलिए जानते हैं उस चूर्ण के बारे में-
जी हां हम जिस चूर्ण के बारे में बात करने जा रहे हैं उसके लिए आपको कुछ जड़ी- बूटियों की आवश्यकता होगी.
सफेद मूसली 25 ग्राम,
अश्वगंधा 25 ग्राम,
सतावर 25 ग्राम,
कौंच बीज 25 ग्राम,
अजवाइन 10 ग्राम,
वांग भस्म 10 ग्राम,
सभी जड़ी- बूटियों को अच्छी तरह से साफ कर धूप में सुखा लें. अब इसे पीसकर पाउडर बना लें और भस्म को अच्छी तरह से मिलाकर 100 ग्राम मिश्री का पाउडर मिलाकर सुरक्षित रख लें.
सेवन विधि-
इस चूर्ण में से एक चम्मच की मात्रा में रात को सोने से पहले गुनगुने दूध के साथ सेवन करें, इसके नियमित सेवन करने से शारीरिक व मानसिक कमजोरी दूर होगी साथ ही नींद भी अच्छी आएगी.
इसके सेवन करने से मर्दाना कमजोरी दूर होगी और पार्टनर के साथ भरपूर रोमांस कर पाएंगे. शुक्राणु की कमी व निर्बलता दूर होकर शुक्राणु सबल बनेंगे.
यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments