मर्द ये चीजें खाएंगे तो कभी नहीं होंगे पार्टनर के सामने शर्मिंदा, पुरुष जरुर जानें

कल्याण आयुर्वेद- आजकल के बदलते लाइफस्टाइल में सही खानपान ना होने से शारीरिक कमजोरी होना आम समस्या है जिसका आभास हमें रात को होता है क्योंकि शारीरिक कमजोरी का प्रभाव यौन शक्ति पर पड़ता है. इसलिए यदि आप खुद को हेल्दी मैन बनना चाहते हैं तो आप इन चीजों का सेवन शुरू कर दीजिए, आप देखेंगे कि आप की यौन शक्ति कई गुना बढ़ जाएगी.
मर्द ये चीजें खाएंगे तो कभी नहीं होंगे पार्टनर के सामने शर्मिंदा, पुरुष जरुर जानें
* आंवले के चूर्ण में मिश्री पीसकर मिला लें. सोने से पहले एक चम्मच पाउडर का सेवन करें, इसके बाद थोड़ा सा पानी पिए. नियमित सेवन करेंगे तो जैसी ताकत चाहते हैं वैसी ही मिलेगी. आंवले और मिश्री का चूर्ण बराबर मात्रा में लेना है.
* केला पुरुष की शक्ति को बढ़ाने वाला फल है. अगर आप रोजाना एक गिलास दूध के साथ एक केला खाएंगे तो खुद को कभी भी कमजोर महसूस नहीं करेंगे.
* छुईमुई के बीजों का 5 ग्राम पाउडर एक गिलास दूध में मिलाकर सोने से पहले पिएं. खुद को किसी मर्द से कम नहीं आकेंगे.
* दो चम्मच मेथी दाने के जूस में आधा चम्मच शहद मिलाकर रोजाना रात को खाने से शारीरिक शक्ति में बढ़ोतरी होती है.
* सेक्स पावर बढ़ाने के लिए कच्ची भिंडी चबाकर खाइए फिर इसका असर आपको देखने को मिलेगा.
* पिज़्ज़ा, बर्गर जैसे जंक फूड की शारीरिक कमजोरी की वजह हो सकते हैं. वही बहुत ज्यादा मात्रा में भी दूध, मेवे, मिठाई खाना भी आयुर्वेद की दृष्टि से अच्छा नहीं होता है, इससे शारीरिक ताकत क्षीण हो सकती है जो यौन कमजोरी का कारण हो सकता है. इसलिए आप इसे कभी- कभार ही सेवन करें.
* शारीरिक क्षमता बढ़ाने के लिए तिल का तेल किसी रामबाण उपाय से कम नहीं है. इसके लिए आधा कप तिल के तेल में इतनी ही मात्रा में लौकी का जूस मिला लें. सोने से पहले इस तेल के मिश्रण से सिर से लेकर पाव तक मालिश करें. इससे आपको जबरदस्त ताकत मिलेगी.
* स्प्राउट खाने से खून बढ़ता है. इसके नियमित सेवन करने से शारीरिक ताकत मिलती है.
* जौ को पानी में भिगोकर खुद के छिलका रहित कर दूध में खीर जैसा पकाकर खाने से शरीर हष्ट- पुष्ट होता है और यौन कमजोरी भी दूर होती है.
* दालचीनी के 2 ग्राम 250 मिलीलीटर दूध में डालकर एक चम्मच शहद के साथ पीने से शारीरिक ताकत के साथ- साथ धातु में भी बढ़ोतरी होती है.
* रात को सोने से पहले लहसुन की दो कलियां खा लें. फिर थोड़ा सा पानी पिए. आपको बेड पर काफी ताकत मिलेगी.
* बराबर मात्रा में सफेद प्याज का रस शहद, अदरक और घी का मिश्रण तैयार कर लें. इसे 21 दिन तक लगातार खाने से गजब की मर्दाना ताकत प्राप्त होती है.
यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments