शारीरिक संबंध के दौरान अगर खेलनी है लंबी पारी तो रात को सोने से पहले करें इस पाउडर का सेवन

कल्याण आयुर्वेद- हर किसी की चाहत होती है कि यौन संबंध के दौरान भरपूर इंजॉय करें. लेकिन शारीरिक कमजोरी के कारण यह सपनाअधूरी रह जाती है. शारीरिक संबंध के दौरान लंबी पारी खेलने से असमर्थ हो जाते हैं.
लेकिन आपको बता दूं कि सेहत को बेहतर बनाने के लिए कई बातों को हमेशा ध्यान में रखना चाहिए. हमें स्वस्थ और निरोगी रहने के लिए पौष्टिक चीजों का सेवन करना चाहिए. कब क्या चीज दिन में किस समय खानी चाहिए. इसका विशेष ध्यान रखना चाहिए. कुछ खाद्य सामग्रियों में एसिड की मात्रा अधिक होती है. ऐसे में उसे खाली पेट खाना या पीना आप को नुकसान पहुंचा सकता है. इसलिए आपको वैसे चीजों से परहेज रखना चाहिए. जिसे खाली पेट खाने से एसिड की समस्या हो रही हो.पेट में एसिड बनना यौन शक्ति को प्रभावित करता है.
आज हम आपको इमली के बीजों के कुछ फायदे के बारे में बताने जा रहे हैं. इमली के बीज का रात को सेवन करने से जो होगा उसके बारे में जानकर आप भी चकित हो जाएंगे. इमली के बीज पुरुषों की बीमारियों के लिए बहुत लाभदायक होते हैं.
तो चलिए जानते हैं इमली के बीज क्या-क्या फायदे होते हैं?
पुरुषों की मर्दाना कमजोरी को दूर करने के लिए इमली के बीज काफी लाभदायक होते हैं. आपको इमली के बीज का पाउडर बनाकर इसका सेवन करना है. प्रतिदिन रात को सोने से पहले इमली के बीज के पाउडर का पानी के साथ सेवन करना मर्दाना ताकत बढ़ाने में काफी मददगार होता है. इमली के बीज का सेवन आप अलग अलग तरीके से कर सकते हैं.
* प्रतिदिन रात को पानी के साथ इमली के बीज के पाउडर का सेवन करने से चर्बी को खत्म किया जा सकता है क्योंकि इमली के बीज हाइड्रोकसील एसिड पाया जाता है जो शरीर की चर्बी को खत्म करने में मदद करता है.
* चेहरे के दाग- धब्बे खत्म करने के लिए इमली के बीज के पाउडर में हल्की सी हल्दी और दही मिलाकर पेस्ट बनाएं. अब चेहरे पर लगायें. इससे दाग- धब्बे खत्म होकर चेहरे पर चमक आती है.
* रात को सोने से पहले इमली के बीज के पाउडर को शहद के साथ मिलाकर सेवन करने से पुरुषों में मर्दाना शक्ति की बढ़ोतरी होती है.
इमली के बीज को पाउडर बनाने के लिए इसे रात को पानी में भिगोकर रख दें. अब सुबह छिलका उतार लें और धूप में अच्छी तरह से सुखाकर पीसकर पाउडर बना लें और किसी कांच की शीशी में सुरक्षित रख लें.
यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments