आपका भी पर्स पैसों से हमेशा रहेगा भरा, भूलकर भी न रखें ये 5 चीजें

आजकल ज्यादातर लोग पर्स में रखने लगे हैं ताकि वह अपने पैसों को अच्छी तरह से रख सके. लेकिन क्या आपको पता है कि पुरुषों को अपने पैकेट में कुछ चीजें भूलकर भी नहीं रखने चाहिए, वरना उन्हें कभी भी धन की प्राप्ति नहीं होती है.
आपका भी पर्स पैसों से हमेशा रहेगा भरा, भूलकर भी न रखें ये 5 चीजें
तो चलिए जानते हैं वह कौन सी चीजें हैं जिन्हें पॉकेट में या पर्स में नहीं रखना चाहिए.
1 .सबसे पहले आपको बता दें कि फटा हुआ पर्स अपने जेब में नहीं रखना चाहिए, साफ- सुथरा पर्स देखने में तो सुंदर लगता ही है साथ ही धन को भी अपनी ओर आकर्षित करता है.
2 .आपने देखा होगा कि बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो अपने पर्स में कुछ कागजात रख लेते हैं जो सही नहीं माना जाता है. हमें पर्स में केवल धन ही रखना चाहिए.
3 .इसके अलावा हमें अपने पर्स में कभी भी खाने पीने से संबंधित कोई सामान नहीं रखना चाहिए. जैसे- बबलगम, चॉकलेट, टॉफी, पान मसाला आदि.
4 .पर्स में दवाई कभी नहीं रखनी चाहिए क्योंकि यह धन पर अशुभ प्रभाव डालता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार इससे नकारात्मकता बढ़ती है जो कभी धन को अपना स्थान नहीं बनाने देती है.
5 .पर्स में भूलकर भी लोहे का सामान जैसे चाकू, ब्लेड आदि नहीं रखना चाहिए. यह धन हानि का कारण बनता है. तांबे और चांदी की वस्तुएं रखना सकारात्मक और शुभ फलों को बढ़ाता है. इसलिए आप इन बातों का अवश्य ध्यान रखें.
यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर जरूर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments