हस्तमैथुन से आई कमजोरी और लिंग टेढ़ापन पलभर में दूर करने के रामबाण होम्योपैथिक दवा

कल्याण आयुर्वेद- आजकल के वर्तमान समय में युवा वर्ग के लोग कम उम्र में ही हस्तमैथुन करने लगते हैं और यही हस्तमैथुन धीरे- धीरे लत में बदल जाता है और बिना हस्तमैथुन किए रहना मुश्किल हो जाता है.
हस्तमैथुन से आई कमजोरी और लिंग टेढ़ापन पलभर में दूर करने के रामबाण होम्योपैथिक दवा
ज्यादा हस्तमैथुन करने पर प्राइवेट पार्ट की नसें कमजोर हो जाती है, जिससे पुरुषों में कमजोरी की समस्या उत्पन्न हो जाती है और इससे भविष्य में परेशानियों का सामना करना पड़ता है.
आज हम इस पोस्ट के माध्यम से हस्तमैथुन से आई कमजोरी दूर करने की होम्योपैथिक दवा के बारे में बताने की कोशिश करेंगे. इसके सेवन से कमजोरी दूर हो जाएगी साथ ही साथ शरीर की सेहतमंद रहेगा.
तो चलिए जानते हैं होम्योपैथी दवा के बारे में-
एसिड फॉस 200-
युवाओं की हस्तमैथुन के कारण नींद के दौरान भी वीर्य स्वखलन की समस्या होती है तथा उनके प्राइवेट पार्ट में कमजोरी आ गई है तो उनके लिए एसिड फॉस 200 होम्योपैथिक दवा सबसे फायदेमंद है, क्योंकि इस दवा के सेवन से प्राइवेट पार्ट की नसें खुल जाती है और उसमें ब्लड का सर्कुलेशन तेजी के साथ होता है, जिसके कारण हस्तमैथुन से आई कमजोरी पल भर में दूर होने लगती है.
कैसे करें सेवन-
सुबह-शाम आधा कप पानी में 2 से 4 दिन प्रतिदिन दवा डालकर सेवन करें.
फायदे-
अगर आप इस दवा का सेवन करते हैं तो हस्तमैथुन के कारण इरेक्शन में आ रही समस्या दूर हो जाएगी. साथ ही साथ यौन उत्तेजना में भी बढ़ोतरी होगी. लगातार इसके सेवन करने से शीघ्रपतन के साथ-साथ पुरुषों को वीर्य स्खलन की समस्या से भी छुटकारा मिलती है. इससे हस्तमैथुन के कारण आई प्राइवेट पार्ट में कमजोरी और टेढ़ापन की समस्या दूर हो जाती है. इसके सेवन से प्राइवेट पार्ट से जुड़ी समस्याएं दूर हो जाती है.
Note- यह पोस्ट शैक्षणक उद्देश्य से लिखा गया है इस दवा के सेवन करने से पहले आप योग्य होम्योपैथिक चिकित्सक से सलाह अवश्य लें.
यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments