वीर्य को गाढ़ा कर शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाने के आश्चर्यजनक उपाय

कल्याण आयुर्वेद- आज के समय में बहुत से पुरुष ऐसे हैं जिनके वीर्य में शुक्राणुओं की संख्या कम होने के कारण उन्हें पिता बनने में परेशानी आ रही है और शुक्राणु की संख्या बढ़ाने के लिए कई तरह की दवाओं का सेवन कर रहे हैं. लेकिन उन्हें कोई खास लाभ नजर नहीं आ रहा है या फिर उनके वीर्य में शुक्राणु की संख्या नहीं बढ़ पा रही है और इस समस्या से परेशान हैं.
वीर्य को गाढ़ा कर शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाने के आश्चर्यजनक उपाय
आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसके प्रयोग से वीर्य गाढ़ा होकर शुक्राणु की संख्या बढ़ने के साथ ही और पौरुष शक्ति बढ़ाने में भी बेहद असरकारक साबित होगा. इसका सेवन 15 से 50 दिन करने से आपकी शुक्राणु की संख्या में बढ़ोतरी होगी.
वीर्य को गाढ़ा कर शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाने के आश्चर्यजनक उपाय
चलिए जानते हैं उस उपाय के बारे में-
इस उपाय को करने के लिए आपको इन जड़ी- बूटियों की आवश्यकता पड़ेगी.
अजवायन 100 ग्राम.
इमली का बीज 100 ग्राम.
सफेद मुसली 100 ग्राम.
कौंच बीज 100 ग्राम.
देसी घी 100 ग्राम.
गुड़ 100 ग्राम.
बनाने की विधि-
सबसे पहले इमली के बीजों को तवे पर सेंक लें और फिर इनमें से गिरी को निकाल लें. अब इसे पीसकर चूर्ण बना लें और गुड़ और घी को छोड़कर बाकी सभी चीजों को पीसकर पाउडर बना लें.
अब एक कड़ाही लें और इसे धीमी आंच पर रख दें. पहले इसमें देसी घी डालें जैसे ही देसी घी थोड़ा गर्म हो जाए तो गुड़ डालें. उसके बाद सभी चूर्ण को डालकर धीमी आंच पर गर्म करते रहें और कलछी की मदद से चलाते रहें. जब सभी अच्छी तरह से मिल जाए तो आंच से उतारकर ठंडा होने पर किसी कांच के जार में सुरक्षित रख लें.
वीर्य को गाढ़ा कर शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाने के आश्चर्यजनक उपाय
सेवन विधि-
इस औषधि को प्रतिदिन एक चौथाई चम्मच सुबह- शाम गाय के दूध के साथ सेवन करें. इसके नियमित सेवन करने से वीर्य गाढ़ा होने के साथ ही पौरूष शक्ति बढ़ेगी. साथ ही साथ शुक्राणुओं की संख्या में बढ़ोतरी होगी. शीघ्रपतन, नामर्दी की समस्या से छुटकारा मिलेगी. इसका सेवन करने से 15 दिन के अंदर ही फर्क महसूस होने लगेगा और इसका सेवन 50 दिन तक जरूर करें.
यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments