वीर्य पतलेपन को दूर करने का रामबाण इलाज है घी, जानें सेवन करने की विधि

कल्याण आयुर्वेद- आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में अनियमित खानपान, बढ़ते तनाव, धूम्रपान, शराब आदि का अधिक सेवन करना इत्यादि के कारण कई लोग शारीरिक तौर पर कमजोर हो रहे हैं और बहुत ज्यादा स्ट्रेसफुल हो रहे हैं जिसके चलते लड़कों में सेक्स संबंधी समस्याएं होती जा रही है. शारीरिक कमजोरी का प्रभाव उनके मर्दानगी पर पड़ता है.
वीर्य पतलेपन को दूर करने का रामबाण इलाज है घी, जानें सेवन करने की विधि
इस शारीरिक कमजोरी और प्रतिदिन खाने वाले फास्ट फूड का सबसे अधिक प्रभाव पुरुषों के वीर्य पर पड़ता है. जिसके कारण उनमें इसको लेकर कई तरह के रोग हो रहे हैं. जिसके कारण पुरुषों को वीर्य के पतलेपन की समस्या होती है जो उनकी नामर्दी का कारण बन जाती है.
ऐसे पुरुष शर्म के कारण डॉक्टर के पास जा नहीं पाते हैं और इस समस्या को बढ़ाते रह जाते हैं, अगर आप भी ऐसी समस्या से परेशान हैं और घर बैठे इस समस्या का समाधान ढूंढ रहे हैं तो आज हम घी द्वारा घरेलू उपाय बताने जा रहे हैं. जिसकी मदद से आप वीर्य पतलेपन की समस्या को आसानी से दूर कर सकते हैं.
इस समस्या से छुटकारा पाने में घी आपकी मदद कर सकता है. घी की मदद से आप शीघ्रपतन, स्वप्नदोष, वीर्य का पतलापन, वीर्य के अन्य विकार, कामवासना में कमी, सेक्स के प्रति अनिच्छा, कमजोर स्पर्म की समस्या से छुटकारा पा सकते हैं.
माना जाता है कि घी में कुछ जरूरी रसायन मौजूद होते हैं जो जवानी को बनाए रखने और बुढ़ापे को दूर रखने का काम करते हैं. यह आपके लिए और भी तरीकों से लाभदायक होता है.
पुराने जमाने में बुजुर्गों का कहना था कि काली गाय का घी खाने से पुरुष कभी बूढ़ा नहीं होता है और वह हमेशा जवान बना रहता है, हालांकि गाय काली हो या फिर सफेद घी तो घी ही होता है. इसलिए प्रतिदिन सुबह- शाम एक चम्मच घी खाएं और जवान बने रहें, दरअसल गाय के घी में स्वर्ण क्षार पाए जाते हैं जिसमें अद्भुत औषधीय गुण मौजूद होते हैं.
वीर्य पतलेपन को दूर करने का रामबाण इलाज है घी, जानें सेवन करने की विधि
वीर्य पतलेपन की समस्या से छुटकारा पाने के लिए घी का ऐसे करें सेवन-
गाय के घी से बल और वीर्य बढ़ता है और शारीरिक व मानसिक ताकत में भी बढ़ोतरी होती है. वीर्य के पतलेपन के लिए घी को मूसली के साथ सेवन करें. इसके लिए सबसे पहले सफेद मूसली का 250 ग्राम चूर्ण लें. अब 2 लीटर दूध में चूर्ण को मिलाकर खोया बना लें. अब 250 ग्राम घी डालकर इस खोए को भूंज लें.
इसके बाद इसे आंच से उतारकर ठंडा होने पर आधा किलो चीनी पीसकर मिलाएं. इस मिश्रण को सुबह-शाम 20 ग्राम की मात्रा में सेवन करें.
इसके सेवन से काम शक्ति बढ़ती है और वीर्य गाढ़ा होता है, इससे आपकी सेक्स से जुड़ी सभी समस्याएं धीरे-धीरे दूर हो जाएगी क्योंकि घी के साथ ही सफेद मूसली सेक्स संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए महत्वपूर्ण जड़ी बूटी है.
वीर्य पतलेपन को दूर करने का रामबाण इलाज है घी, जानें सेवन करने की विधि
यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments