नपुंसकता, मर्दाना कमजोरी को तुरंत दूर करता है यह होम्योपैथिक दवा

कल्याण आयुर्वेद- आजकल की बदलती लाइफस्टाइल में अनियमित खानपान, खानपान में पौष्टिक तत्वों की कमी, बढ़ते तनाव आदि के कारण ज्यादातर पुरुष नपुंसकता और मर्दाना कमजोरी की चपेट में आ जाते हैं. जिसके कारण उनका वैवाहिक जीवन खराब हो जाता है. लेकिन यदि ऐसी समस्या हो तो कोई व्यक्ति होम्योपैथिक डॉक्टर से सलाह लेकर लाइकोपोडियम 1m का सेवन करें तो इस समस्या से छुटकारा पा सकता है.
नपुंसकता, मर्दाना कमजोरी को तुरंत दूर करता है यह होम्योपैथिक दवा
क्योंकि नपुंसकता और मर्दाना कमजोरी से ग्रसित पुरुषों के लिए लाइकोपोडियम 1m सबसे फायदेमंद होम्योपैथिक दवा है. इसके सेवन से पुरुषों की यौन ताकत में जबरदस्त बढ़ोतरी होती है और इन समस्याओं से बहुत जल्द छुटकारा मिल जाता है. यह दवा बहुत ही आसानी से होम्योपैथिक स्टोर पर उपलब्ध हो जाता है.
इस दवा के सेवन से शीघ्रपतन, गुप्तांग की कमजोरी, नामर्दी, हस्तमैथुन के कारण आई कमजोरी आदि की समस्या तुरंत ही दूर होने लगती है. इससे पुरुषों की शारीरिक और मानसिक स्थिति अच्छी रहती है और पुरुष अपने पार्टनर के साथ लंबे समय तक सेक्स का आनंद ले सकता है.
सेवन विधि-
लाइकोपोडियम 1m दवा का सेवन दिन में एक बार सुबह के समय करना है. इसके लिए आधा कप पानी में तीन- चार बूंद लाइकोपोडियम डालकर सेवन करें. इससे नपुंसकता और मर्दाना कमजोरी तुरंत ही दूर हो जाती है.
नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है. प्रयोग से पहले योग्य होम्योपैथिक डॉक्टर की सलाह जरूर लें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments