रिया के पिता पर भड़की यह अभिनेत्री, कहा कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएँगे हैरान

दोस्तों, हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बारे में. फिलहाल छानबीन हो रही है, जिसमें रिया चक्रवर्ती की अहम भूमिका है. आपको पता होगा रिया चक्रवर्ती को जेल हो चुकी है. खैर, आज इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे, जो रिया के पिता पर खूब भड़की हैं.
तो आइए जानते हैं विस्तार से -

सबसे पहले आपको बता दें, कि जिस अभिनेत्री के बारे में हम बात कर रहे हैं, उनका नाम है काम्या पंजाबी जो कि टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय तथा खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के केस में काम्या पंजाबी अपनी बात खुल कर रख रही है. हाल ही में वह रिया के पिता पर खूब भड़की हैं.

दरअसल रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता ने तंज कसते हुए एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि, बधाई हो भारत आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है और मुझे यकीन है, कि अगला नंबर मेरी बेटी का है.
इसी बात पर काम्या पंजाबी ने इंद्रजीत चक्रवर्ती को जवाब देते हुए कहा, कि खुद का बेटा अरेस्ट हो गया तो बधाई हो इंडिया, उस बाप के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे जिसका बेटा दुनिया से चला गया.

इससे पहले काम्या पंजाबी ने किया चक्रवर्ती की जमकर क्लास लगाई थी. उन्होंने एक न्यूज़ चैनल को शेयर करते हुए ट्वीट करके लिखा था, कि वो आखिर इससे क्या साबित करने की कोशिश कर रही हैं ? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं या कोई बड़ी बात नहीं है और जरूरी बात यह है, कि वह आपके साथ रहते थे, ना कि अपनी बहनों के साथ काम्या ने यह भी कहा कि तुमने उनके सारे क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल किए ना कि उनकी बहनों ने.

आपको बता दें काम्या पंजाबी फिलहाल शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में नजर आ रही है. इसके अलावा भी उन्होंने कई हिट सीरियल में काम किया है. वह टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं.

दोस्तों, काम्या पंजाबी के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे ? हमें कमेंट में जरूर बताएं और अगर जानकारी अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक तथा शेयर जरूर करें. धन्यवाद.
source-google.

Post a Comment

0 Comments