चीनी मिले दूध के साथ पुरुष कर लें इस चूर्ण का सेवन, वियाग्रा की तरह बढ़ जायेगा सेक्स पावर

कल्याण आयुर्वेद- हर किसी की चाहत होती है कि सेक्स का भरपूर आनंद लें. लेकिन आजकल की बदलती लाइफस्टाइल में और नियमित खान-पान खानपान में पौष्टिक तत्वों की कमी और कुछ गलत आदतों के कारण ज्यादातर युवा वर्ग सेक्स पावर की कमी महसूस करते हैं और सेक्स का भरपूर आनंद नहीं ले पाते हैं. कई बार उन्हें पार्टनर के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ता है. इसके लिए कई लोग वियाग्रा जैसी सेक्स वर्धक दवाओं का सेवन करते हैं जो सेहत के लिए नुकसानदायक साबित होता है.
चीनी मिले दूध के साथ पुरुष कर लें इस चूर्ण का सेवन, वियाग्रा की तरह बढ़ जायेगा सेक्स पावर
इसलिए यदि आप सेक्स पावर बढ़ाना चाहते हैं और सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहते हैं तो आज हम आपको एक आयुर्वेदिक चूर्ण के बारे में बताने जा रहे हैं जो वियाग्रा की तरह तुरंत ही सेक्स पावर बढ़ाने में आपकी मदद करेगा.
चलिए जानते हैं चूर्ण बनाने की विधि-
इस चूर्ण को बनाने के लिए आपको 50 ग्राम सफेद मूसली, 25 ग्राम काली मूसली ,50 ग्राम अश्वगंधा, 50 ग्राम सतावर, 50 ग्राम कौंच बीज, 25 ग्राम छोटी इलायची और 20 ग्राम त्रिवंग भस्म लेना है.
अब त्रिवंग भस्म को छोड़कर सभी चीजों को पीसकर पाउडर बना लें और त्रिवंग भस्म को अच्छी तरह मिलाकर सुरक्षित रख लें.
सेवन विधि- इस चूर्ण में से एक चम्मच की मात्रा में सुबह- शाम दूध के साथ सेवन करें. इसके नियमित सेवन करने से शीघ्रपतन, नपुंसकता, शुक्राणु की कमी दूर होती है और सेक्स पावर में बढ़ोतरी होती है.
नोट- यदि आप तुरंत सेक्स पावर बढ़ाना चाहते हैं तो इस चूर्ण को सेक्स करने से आधे घंटे पहले चीनी मिले गर्म दूध के साथ एक चम्मच की मात्रा में सेवन करें. यह तुरंत ही असरकारी साबित होगा, हां यदि इसके सेवन से आपका मल खड़ा हो सकता है. इसलिए पाचक चूर्ण सेवन कर सकते हैं.

Post a Comment

0 Comments