टीवी की इस अभिनेत्री ने किया सुसाइड, शोक में डूबे फैन्स

इस साल न केवल कोरोना के कारण बल्कि यह साल सुपरस्टार्स के लिए भी काल बन गया है, इस साल हम सभी ने कई लोकप्रिय स्टार्स को खोया है, किसी की बीमारी से मौत हो गयी, तो किसी ने आत्महत्या कर जान त्याग दिया सुशांत के बाद फिर एक अभिनेत्री ने आत्महत्या कर सबको हैरान कर दिया.
तो आइये जानते हैं विस्तार से -

दोस्तों, सबसे पहले हम आपको बता दें कि हम जिस अभिनेत्री के विषय में बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि तेलुगु सीरियल की लोकप्रिय अभिनेत्री श्रावणी कोंडापल्ली हैं. जिन्होंने सुसाइड करके सभी को आश्चर्य में डाल दिया है.

श्रावणी ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया इस बात का अभी तक कुछ पता नहीं चला है.

श्रावणी के मौत की खबर सुनते ही मौके पर पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच की, श्रावणी के माता पिता का कहना है कि उनके बॉयफ्रेंड देवराज रेड्डी के उड़ी पन के कारण श्रावणी ने यह कदम उठाया.

बताया जा रहा है कि देवराज ने उन्हें बहुत परेशान किया तंग जिससे तंग आकर श्रावणी ने आत्महत्या कर लिया. बता दें कि उन्होंने मंगलवार रात 10:00 बजे सुसाइड किया. उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

दोस्तों, श्रावणी के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे ? हमें कमेंट में जरूर बताएं और अगर जानकारी अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें. धन्यवाद.
source- google.

Post a Comment

0 Comments