राजा- महाराजाओं की तरह सेक्स पावर बढ़ाने के लिए अपनाएं ये अचूक तरीके

कल्याण आयुर्वेद- पुराने जमाने में राजा- महाराजाओं के यहां आयुर्वेदिक वाजीकरण नुस्खे बनाने वाले वैद्य और हकीम रहा करते थे जो आयुर्वेदिक ग्रंथों के आधार पर जड़ी- बूटियों, रस, रसायनों से ताकत बढ़ाने वाली दवाइयां तैयार किया करते थे. इन जड़ी- बूटियों में मौजूद ताकत देने वाले इंग्रेडिएंट्स के कारण राजा- महाराजा सालों साल जवान और स्टेमिना से भरपूर रहा करते थे.

राजा- महाराजाओं की तरह सेक्स पावर बढ़ाने के लिए अपनाएं ये अचूक तरीके

हालांकि इन राजाओं के नुस्खे में कुछ काफी महंगे चीजें शामिल हुआ करते थे. जैसे- सोना, चांदी, मोती, वंग वगैरह के भस्म इस्तेमाल होते थे. लेकिन कुछ ऐसी जड़ी- बूटियों का भी इस्तेमाल होती थी जो आसानी से मिल सकती है.

तो आज हम आपको कुछ वैसे जड़ी- बूटियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप मर्दाना ताकत में बेतहाशा बढ़ोतरी कर सकते हैं.

चलिए जानते हैं विस्तार से-

आजकल की भागदौड़ भरी और तनाव भरी जिंदगी तथा अनियमित और अनहेल्थी खान-पान के कारण पुरुषों में कमजोरी की समस्या आम हो गई है. नपुंसकता, स्वप्न दोष, धातु दोष ऐसी समस्याएं हैं जो वैवाहिक जीवन को प्रभावित करती है. असंयमित खानपान या शरीर में पोषक तत्व के कमी के कारण या अन्य गलत आंतों से पुरुषों को कमजोरी की परेशानी होने लगती है. अगर आप भी ऐसी समस्या से परेशान हैं तो इन घरेलू नुस्खों को अपनाकर इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं. यह नुस्खे ना सिर्फ आपके सेक्स पावर को बढ़ाएंगे बल्कि आपकी शारीरिक शक्ति में भी कई गुना बढ़ोतरी हो जाएगी साथ ही आपके चेहरे पर सुंदरता भी नजर आएगी.

आंवला-

आंवला को आयुर्वेद अमृत समान गुणकारी माना गया है. यह कई रोगों को दूर करने में मददगार होता है. खासकर पेट से जुड़ी समस्या के लिए तो यह रामबाण से कम नहीं है. यदि आप शारीरिक कमजोरी और यौन क्षमता की कमी से परेशान हैं तो दो चम्मच आंवले के रस में एक छोटा चम्मच सूखे आंवले का चूर्ण तथा एक चम्मच शुद्ध शहद मिलाकर दिन में 2 बार सेवन करें. इसके सेवन से सेक्स शक्ति धीरे-धीरे बढ़ती चली जाएगी. इस प्रकार की परेशानियों में आंवला बहुत ही फायदेमंद है. इस नुस्खे को सुबह खाली पेट सेवन करना है.

अश्वगंधा चूर्ण-

100 ग्राम अश्वगंधा चूर्ण तथा 100 ग्राम विदारीकंद का चूर्ण को मिलाकर आधा चम्मच की मात्रा में दूध के साथ सुबह-शाम सेवन करना मर्दाना ताकत बढ़ाने में काफी मददगार होता है. यह मिश्रण वीर्य को ताकतवर बना कर शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा दिलाता है. आपको इसे बनाने में परेशानी हो तो अश्वगंधा चूर्ण के नाम से बाजार में बना बनाया भी उपलब्ध है.

छुहारा-

मर्दाना कमजोरी दूर करने में छुहारा भी आपकी मदद कर सकता है. इसके लिए 3-4 छुहारे 2-3 काजू और 2 बादाम को 300 ग्राम दूध में खूब अच्छी तरह से उबालकर तथा पकाकर दो चम्मच मिश्री मिलाकर रोजाना रात को सोते समय सेवन करें. इससे यौन इच्छा एवं यौन क्षमता में बढ़ोतरी होगी.

शिलाजीत-

यौन ताकत बढ़ाने के लिए शिलाजीत सबसे प्रसिद्ध जड़ी- बूटियों में से एक है जो गर्म तासीर का होता है. इसको पहाड़ों से इकट्ठा किया जाता है. अगर आप इसे एक महीना लेते हैं तो यह क्षमता और सेक्स टाइम में बढ़ोतरी होगी. बाजार में शिलाजीत के बने बनाए टैबलेट, सिरप, कैप्सूल भी उपलब्ध है. जिसका सेवन करना सेक्स पावर और शारीरिक शक्ति को बढ़ाता है.

कौंच के बीज-

यह चमत्कारी जड़ी- बूटी है और इसका इस्तेमाल शीघ्रपतन को रोकने के लिए किया जाता है. यह यौन स्वास्थ्य सही रखने के लिए जरूरी है. इसका सेवन करना बहुत आसान है. कौंच बीज को पीसकर चूर्ण बना लें और सुरक्षित रख लें. अब उतना ही मात्रा में मिश्री का पाउडर मिलाकर रखें और आधा से एक चम्मच की मात्रा में सुबह-शाम इसका सेवन करें कुछ ही दिनों में असर दिखने लगेगा.

गाजर-

यौन क्रियाओं की ताकत में बढ़ोतरी के लिए गाजर खाना काफी फायदेमंद होता है क्योंकि यह वीर्य शक्ति बढ़ाकर शरीर को मजबूत रखता है. इससे सेक्स शक्ति में भी बढ़ोतरी होती है.

चॉकलेट-

चॉकलेट का सेवन करने से मर्दाना ताकत तेजी से बढ़ती है. प्रतिदिन चॉकलेट खाने से पहले की तुलना में यौन शक्ति में बढ़ोतरी नजर आएगी.

नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है हालांकि इसका सेवन करना किसी तरह का नुकसानदायक नहीं है फिर भी किसी जानकार व्यक्ति सलाह जरूर लें.

यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक, शेयर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments