इस अभिनेत्री ने ठुकराया दो करोड़ रूपये का ऑफर, वजह जानकर दंग रह जाएँगे आप

आज के जमाने में साउथ फिल्म इंडस्ट्री bollywood से पीछे नहीं है. बल्कि देखा जाए तो साउथ फिल्मों को देखना लोग ज्यादा पसंद करते हैं. क्यूंकि साउथ फिल्मों में लव रोमांस एक्शन के साथ साथ नेचर की खूबसूरती भी मौजूद होती है. इसके अलावा हर फिल्म में अलग कहानी होती है जो काफी इंटरेस्टिंग होती है. खैर, आज के इस पोस्ट में हम आपको साउथ की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएँगे जिन्होंने 2 करोड़ रूपये के डील को ठुकरा दिया. जिसका कारण जानकर आप हैरान रह जाएँगे.

इस अभिनेत्री ने ठुकराया दो करोड़ रूपये का ऑफर, वजह जानकर दंग रह जाएँगे आप


तो आइये जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में विस्तार से -

दोस्तों, सबसे पहले हम आपको बता दें कि आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्मों की बहुत ही खूबसूरत तथा जानी मानी अभिनेत्री साई पल्लवी के बारे में. जी हाँ आज हम आपको इनके बारे में बताने जा रहे हैं. जो अपनी एक्टिंग और नेचुरल ब्यूटी के कारण सबसे यदा फेमस हुईं. सबसे पहले आपको बता दें कि साई पल्लवी का जन्म 9 मई 1992 को कोटागिरी में हुआ था. फिलहाल उनकी उम्र 28 वर्ष है. दिखने में वह बेहद ही खूबसूरत हैं. आपको बता दें वह कभी भी मेकअप करके फिल्मों में काम नहीं करती हैं.


बिना मेकअप ही वह बहुत खूबसूरत नजर आती हैं. इस वजह से इन्हें और ज्यादा पसंद किया जाता है. खैर, आपको बता दें साई पल्ल्वी ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म प्रेमम से मिली. यह फिल्म साल 2015 में आई थी. जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया. इसके अलावा साई की एक्टिंग दर्शकों को बहुत पसंद आई. इसके बाद साई पल्लवी आगे बढ़ते चली गई. अब उन्होंने बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है.


आपको बता दें साई पल्लवी ने एक क्रीम का प्रमोशन करने से मना कर दिया. हैरानी की बात यह नहीं है कि उन्होंने इसके लिए मना कर दिया. हैरानी की बात तो यह है कि इसके लिए उन्हें 2 करोड़ रूपये ऑफर किए गये थे. फिर भी पल्लवी ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. साई पल्लवी स्क्रीन पर बिना मेकअप के पेश होना पसंद करती हैं. इसी वजह से हर जगह उनकी चर्चा भी रहती है. यह उनकी खासियत है.


उन्होंने कई मौकों पर यह भी कहा कि 'मैं ब्यूटी प्रोडक्ट्स का प्रचार नहीं करती, जो जैसा उसे वैसी ही खुश रहना चाहिए. यही कारण है कि उन्होंने 2 करोड़ के इस ऑफर को भी ठुकरा दिया.


दोस्तों, आपको साई पल्लवी कैसी लगती हैं ? हमें कमेंट में जरुर बताइए और हाँ अगर अच्छी लगती हैं तो इस पोस्ट को लाइक तथा शेयर जरुर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments