सिर्फ 4 दिन खाने से ही मर्दाना ताकत को कई गुना बढ़ा देता है यह चीज, जानें सेवन करने के तरीके

कल्याण आयुर्वेद- आज के जमाने में हमारा खान-पान इतना बदल गया है कि शादी के बाद यौन संबंधों में पत्नी को पूर्णतया संतुष्ट नहीं कर पाते हैं. ऐसे में शादीशुदा जिंदगी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. हालांकि मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए आज बाजार में कई तरह की दवाइयां उपलब्ध है. लेकिन इनका सेवन तत्काल ही फायदेमंद साबित होता है. साथ ही अधिक सेवन करने से कई तरह की स्वास्थ्य समस्याएं होने का खतरा भी रहता है.

सिर्फ 4 दिन खाने से ही मर्दाना ताकत को कई गुना बढ़ा देता है यह चीज, जानें सेवन करने के तरीके

इसलिए आज हम आपको एक ऐसे चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका सेवन 4 दिन करने से ही काफी लाभ नजर आने लगता है. जी हां हम जिस चीज के बारे में बात कर रही हैं वह है हींग. इनमें मौजूद प्राकृतिक गुण आपकी जिंदगी को शानदार ही नहीं बनाएंगे बल्कि नपुंसकता, स्तंभन दोष, शीघ्रपतन की समस्या को दूर करने का काम करते हैं.

हींग सिर्फ खाने के स्वाद को ही नहीं बढ़ाता है बल्कि यह मर्दाना ताकत में जबरदस्त बढ़ोतरी करने के अलावा आपके शुक्राणु की संख्या और गुणवत्ता में भी सुधार लाता है. इसलिए हर पुरुष को प्रतिदिन गुनगुने पानी के साथ इनका सेवन करना चाहिए.

मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए हींग का उपयोग कैसे करें-

दो चम्मच घी में एक मसूर के बराबर हींग को डालकर फ्राई कर लें. अब ठंडा होने के बाद इसमें बरगद का 20- 25 बूंद दूध और एक चम्मच शहद को अच्छी तरह से मिलाना है और सुबह खाली पेट सूर्योदय से पहले ही सेवन करें. इसके सेवन से चार ही दिनों में आपको काफी फर्क नजर आएगा और नियमित 40 दिन तक सेवन करते हैं तो मर्दाना कमजोरी हमेशा के लिए दूर हो जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हींग में मौजूद प्रोटीन, फाइबर, कार्बोहाइड्रेट, कैल्शियम और कैरोटीन काफी फायदेमंद होते हैं. जिसके कारण यह एंटीवायरस, एंटीबैक्टीरियल, एंटीऑक्सीडेंट, एंटी इन्फ्लेमेटरी, मूत्र वर्धक और एंटीकार्सिनोजेनिक गुणों से भरपूर होती है. कई दफा कुछ संक्रमण के इलाज में इस्तेमाल किया जाता है.

नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है प्रयोग से पहले आप योग्य वैध की सलाह अवश्य लें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments