दिवाली के दिन बदल सकती है इन 4 राशियों की किस्मत, आप भी जरुर जानें

कल्याण आयुर्वेद - दीपावली में मात्र अब कुछ ही दिन बचे हैं, घर घर में साफ़-सफाई और दिवाली की तैयारियां चल रही हैं. नवम्बर के महीने में कई ग्रहों की स्तिथि में बदलाव देखने को मिलेगा. आपको बता दें दिवाली के दिन ही उग्र माने जाने वाले गृह मंगल की स्तिथि में भारी बदलाव देखने को मिलेगा. आज के इस पोस्ट में हम आपको 4 ऐसे राशियों के बारे में बताएँगे जिनकी किस्मत दिवाली के दिन बदलने वाली है.

दिवाली के दिन बदल सकती है इन 4 राशियों की किस्मत, आप भी जरुर जानें 

तो आइये जानते हैं विस्तार से -

1.वृषभ राशि - वृषभ राशि के जातकों को मंगल के मार्गी होने से लाभ हो सकता है. जो लोग मान-सम्मान और पुरस्कार के बारे में काफी समय से प्रतीक्षा में थें, उनका इंतजार इस वक्त पूरा हो सकता है. इसके अलावा उनकी आर्थिक स्तिथि भी सुधर सकती है. इस बदलाव से आपको अपने जीवनसाथी से भी लाभ मिलने की पूरी सम्भावना है. उपाय के तौर पर आपको शुक्रवार के दिन जरुरतमन्द लोगों को सफ़ेद कपडा दान करना होगा.

2.कर्क - कर्क राशि वालों के लिए मंगल का मार्गी होना बहुत शुभ माना जाता है. व्यवसायिक लोगों के लिए यह लाभकारी साबित हो सकता है. जो लोग उच्च शिक्षा ग्रहण करने के बारे में सोच रहे हैं, उनके लिए यह अच्छा साबित होगा. उनके रास्ते की रुकावटें और परेशानियाँ दूर हो जाएंगी. मंगल का मार्गी होने के वजह से निःसन्तान लोगों को सन्तान का सुख मिलता है.

3.तुला - तुला राशि के लोगों के लिए मंगल का मार्गी होना शुभ परिणाम देगा. इस दौरान आप अपने शत्रुओं पर हावी रहेंगे. तथा समस्याओं से जूझने की क्षमता और बढ़ जाएगी. कार्य के क्षेत्र में आपके रुके हुए कार्य इस समय पुरे होंगे. इस समय आपको आपके मेहनत का फल जरुर मिलेगा. इस वक्त आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरुरत है.

4.मकर राशि - मकर राशि के लोगों के लिए मीन का मार्गी होना शुभ फल देने वाला होगा. मंगल आपको साहस और वीरता प्रदान करेगा. आपके पराक्रम में वृद्धि होगी. घर में जो भी मनमुटाव चल रहे हैं वह दूर होंगे. मंगल की यह स्तिथि आपको म्ह्त्वकांक्षी बनाएगी जो प्रयासों को पूरा करने की क्षमता भी देगी. इस समय आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा आपकी इच्छाएं भी बढ़ेंगी. इस वक्त आप ज्यादा काम कर सकते हैं.

आपकी राशि कौन सी है ? हमें कमेंट में जरुर बताइए और हाँ अगर जानकारी अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक तथा शेयर जरुर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments