बेड पर जंगली शेर बनना चाहते हैं तो एक बार आजमाकर देखें ये पुराने जमाने का आयुर्वेदिक नुस्खा, फिर देखें कमाल

कल्याण आयुर्वेद- जैसा कि आप जानते हैं कि आजकल के समय जिस तरह से लोगों का खान-पान और लाइफस्टाइल में बदलाव हुआ है उसके कारण आज ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपनी शारीरिक कमजोरी और यौन कमजोरी के कारण काफी ज्यादा परेशान होते रहते हैं. हालांकि इन समस्याओं का मुख्य कारण हमारी कुछ गलत आदतें हैं जैसे कि नशा करना, भोजन में पौष्टिक तत्वों की कमी, जीवन शैली अस्त-व्यस्त इत्यादि. ऐसे में कभी-कभी बहुत से लोग जो शारीरिक कमजोरी या मर्दाना कमजोरी के कारण शर्मिंदगी महसूस करते हैं. ऐसे में इन समस्याओं से राहत पाने के लिए लोग बाजार में मिलने वाली सेक्स वर्धक दवाइयों का सेवन करना शुरू कर देते हैं. जिसका अधिक सेवन करना सेहत के लिए नुकसानदायक होता है.

बेड पर जंगली शेर बनना चाहते हैं तो एक बार आजमाकर देखें ये पुराने जमाने का आयुर्वेदिक नुस्खा, फिर देखें कमाल

आज हम सदियों से आयुर्वेद में इस्तेमाल होने वाली सेक्स वर्धक जड़ी बूटियों से निर्मित औषधि बनाने के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसका सेवन कर आप सभी तरह के गुप्त रोगों से छुटकारा पा सकते हैं.

तो चलिए जानते हैं उस नुस्खे के बारे में-

इस नुस्खे को तैयार करने के लिए आपको इन जड़ी-बूटियों की आवश्यकता पड़ेगी

सफेद मूसली 50 ग्राम.

शतावरी 50 ग्राम.

अश्वगंधा 50 ग्राम.

कौंच बीज 50 ग्राम.

तुलसी बीज 50 ग्राम.

छोटी इलायची 10 ग्राम.

वंग भस्म 10 ग्राम.

आप ऊपर बताए गए सभी जड़ी- बूटियों को कूट पीसकर पाउडर बना लें. अब इसमें वंग भस्म 10 ग्राम मिलाकर सब के बराबर पिसा हुआ मिश्री का पाउडर मिलाकर सुरक्षित रख लें.

सेवन विधि-

इस पाउडर में से एक चम्मच की मात्रा में सुबह-शाम गुनगुने दूध के साथ सेवन करें. इसके नियमित सेवन करने से मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होती है. शीघ्रपतन, स्वप्नदोष, शुक्राणुओं की कमी, वीर्य पतलापन, लिंग का सख्त ना होना  आदि दूर करने का यह रामबाण घरेलू आयुर्वेदिक नुस्खा है. यह चूर्ण पुरुषों के सभी तरह के गुप्त रोगों को दूर करता है.

नोट- इसके सेवन के दौरान कब्ज की समस्या हो सकती है. यदि कब्ज की समस्या होने लगे तो रात को सोने से पहले एक चम्मच त्रिफला चूर्ण गुनगुने पानी के साथ सेवन करें.

यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है. हालांकि, इसके सेवन से किसी तरह का हानिकारक प्रभाव नहीं होता है. फिर भी आप योग्य वैध की सलाह अवश्य लें. यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर जरूर करें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments