शीघ्रपतन और नामर्दी को खत्म करने का महाशक्तिशाली नुस्खा, खाते ही शुरू हो जाता है असर

कल्याण आयुर्वेद- आजकल की बदलती जीवन शैली में अनियमित खानपान, खानपान में पौष्टिक तत्वों की कमी, कुछ गलत आदतें जैसे- शराब, सिगरेट, गुटका, गांजा इत्यादि का सेवन करना, अधिक सेक्स वर्धक फिल्में देखना या पुस्तकें पढ़ना, हमेशा संबंधों के बारे में सोचना आदि के कारण ज्यादातर युवा वर्ग के लोग शीघ्रपतन और नामर्दी जैसी समस्याओं से जूझ रहे होते हैं. जिसके कारण वे अपने पार्टनर को संतुष्ट करने में असमर्थ रह जाते हैं ऐसे में कई बार पार्टनर के साथ नोकझोंक भी हो जाता है.

शीघ्रपतन और नामर्दी को खत्म करने का महाशक्तिशाली नुस्खा, खाते ही शुरू हो जाता है असर
हालांकि इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए कई लोग सेक्स वर्धक दवाओं का सेवन करते हैं जिसका अधिक सेवन करना सेहत के लिए नुकसानदायक हो सकता है. इसलिए यदि आप भी ऐसी समस्या से गुजर रहे हैं तो अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें, पौष्टिक एवं ताकतवर चीजों का सेवन करें, मौसमी फलों का सेवन करें इनके अंदर कई ऐसे मिनरल्स और विटामिंस मौजूद होते हैं जो आपकी शारीरिक कमजोरी को दूर करने के साथ ही यौन संबंधित समस्याओं से भी राहत दिलाने में मददगार होते हैं.

आज हम इस पोस्ट के माध्यम से एक ऐसी महाशक्तिशाली नुस्खा बताने जा रहे हैं. जिसकी मदद से आप शीघ्रपतन और नामर्दी को जड़ से खत्म कर सकते हैं.

इस नुस्खे को तैयार करने के लिए आपको इन जड़ी-बूटियों की आवश्यकता होगी-

सफ़ेद मुसली 25 ग्राम.

काली मुसली 25 ग्राम.

अश्वगंधा 25 ग्राम.

शतावरी 25 ग्राम.

कौंच बीज 25 ग्राम.

गोखरू 25 ग्राम.

तुलसी के बीज 25 ग्राम.

 शिवलिंगी के बीज 25 ग्राम.

गंगे रन की छाल 25 ग्राम.

चिरौंजी की जड़ की छाल 25 ग्राम.

 जायफल 25 ग्राम.

शिलाजीत 10 ग्राम.

बंग भस्म 10 ग्राम.

सिद्ध मकरध्वज 5 ग्राम.

उपर्युक्त सभी जड़ी- बूटियां को धूप में अच्छी तरह से सुखाकर पीसकर पाउडर बना लें. अब शिलाजीत, बंग भस्म, मकरध्वज को भी अच्छी तरह से मिलाकर सब के बराबर पिसी हुई मिश्री मिलाकर सुरक्षित रखें.

सेवन विधि-

आधा से एक चम्मच की मात्रा में दूध के साथ सुबह-शाम सेवन करें. इसके तुरंत असर के लिए चीनी मिले गुनगुने दूध के साथ एक चमक सेवन करें. इसके सेवन करने से तुरंत ही असर करना शुरू कर देता है.

लेकिन यदि आपको पार्टनर के पास नहीं जाना है तो ठंडे दूध के साथ सुबह- शाम सेवन करें. इसके नियमित सेवन करने से शीघ्रपतन, नामर्दी, शुक्राणुओं की कमी, वीर्य पतलापन, लिंग में तनाव ना होना आदि दूर हो जाता है.

नोट- इसका सेवन लगातार दो-तीन महीने करें शारीरिक, मानसिक और यौन शक्ति को मजबूत बनाने का काम करता है.

नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है प्रयोग से पहले आप योग्य डॉक्टर की सलाह जरूर लें.

यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर करें. धन्यवाद.


Post a Comment

0 Comments