हर पुरुष को पता होना चाहिए महिलाएं शारीरिक संबंध के दौरान चाहती हैं ये चीजें

अक्सर शारीरिक संबंध के दौरान पुरुषों का मानना है कि महिलाएं उनके साथ वैसे इंजॉय नहीं कर पाती हैं जैसे पुरुष करना चाहते हैं, वहीं महिलाओं के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है कि उनका पार्टनर वैसा नहीं कर पाता है जैसा महिलाएं चाहती है और इसी कारण महिलाएं असंतुष्ट भी रह जाती हैं. शारीरिक संबंध के दौरान महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनसे प्यार भरी बातें करें. ऐसा करना महिलाओं को अच्छा लगता है.

हर पुरुष को पता होना चाहिए महिलाएं शारीरिक संबंध के दौरान चाहती हैं ये चीजें

महिलाएं चाहती हैं ये चीजें-

शारीरिक संबंध के दौरान महिलाओं को  फोरप्ले करना अच्छा फिल कराता है और महिलाएं चाहती हैं कि उनका पति ऐसा ही कुछ करें. यह बातें हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सर्वे में सामने आई है कि महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर संबंध से पहले फोरप्ले करें. इतना ही नहीं महिलाएं चाहती हैं कि संबंध के बाद उनका पार्टनर उनसे प्यार भरी बातें करें और जिससे उनका खास पल बना रहे.

शारीरिक संबंध बनाते समय महिलाओं को बेड पर हाथ पकड़ना, बाहों में भर कर प्यार करना, बहुत पसंद आता है. अक्सर महिलाएं अपने पार्टनर से संबंध बनाते हुए ऐसा करने के लिए कहती हैं. अपनी पार्टनर को खुश करना है तो पहले फोरप्ले करें और संबंध के दौरान बातें भी करें और उन्हें अपनी बाहों में भर लें.

स्रोत- यूसी न्यूज़ इंडिया.

Post a Comment

0 Comments