घर में बार-बार हो रही है धन की हानि तो गुरुवार को करें यह खास उपाय, फिर देखिए कमाल

ज्योतिष शास्त्र- हर किसी की चाहत होती है कि उनके घर में हमेशा खुशहाली बनी रहे और इसके लिए स्वास्थ्य ठीक रहने के साथ-साथ घर में धन का होना भी आवश्यक होता है. लेकिन कई बार ऐसा देखा जाता है कि आमदनी अच्छी- खासी होने के बावजूद भी घर में कुछ न कुछ ऐसे परेशानियां आती रहती है जिसमें धन की बर्बादी होती चली जाती है. ऐसे में धन की बर्बादी होने के साथ-साथ मानसिक तनाव भी बना रहता है और उन्हें लगता है कौन सा ऐसा उपाय किया जाए जिससे घर में बेवजह हो रही धन की बर्बादी को रोका जा सके.

घर में बार-बार हो रही है धन की हानि तो गुरुवार को करें यह खास उपाय, फिर देखिए कमाल

यदि आप भी ऐसी परेशानियों से गुजर रहे हैं तो आज हम एक खास उपाय बताने जा रहे हैं. जिसकी मदद से आप बेवजह घर में हो रही धन की बर्बादी को रोकने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

इस उपाय को गुरुवार के दिन करना है. घर में बार-बार धन हानि हो रही है तो गुरुवार को घर के मुख्य द्वार पर गुलाल छिड़ककर गुलाल पर शुद्ध घी का दो मुखी यानी दो मुंह वाला दीपक जलाना चाहिए. दीपक जलाते समय मन ही मन आपके साथ जो परेशानियां है उसे दूर करने की कामना करनी चाहिए कि भविष्य में घर में धन हानि का सामना ना करना पड़े. जब दीपक शांत हो जाए तो उसे बहते हुए पानी में प्रवाह कर देना चाहिए. इस खास उपाय को करके आप भी मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त कर सकते हैं.

यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर जरूर करें साथ ही कमेंट में मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करने के लिए जय मां लक्ष्मी जरूर लिखें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments