मोटी लड़की से शादी नहीं करना चाहते हैं तो लड़के 2 मिनट समय निकालकर जरूर पढ़ें, मोटी लड़कियां होती हैं.......

अजब- गजब- हर लड़के की चाहत होती है कि उसकी शादी ऐसी लड़की से हो जो दिखने में सुंदर होने के साथ ही सुशील हो. इसके अलावा ज्यादातर लड़के मोटी लड़कियों के साथ शादी नहीं रहना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मोटी लड़कियां दिखने में खराब लगती हैं या फिर उनके दोस्त- यार उनकी मजाक उड़ाएंगे.

मोटी लड़की से शादी नहीं करना चाहते हैं तो लड़के 2 मिनट समय निकालकर जरूर पढ़ें, मोटी लड़कियां होती हैं.......

यदि आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो गलत सोच रहे हैं क्योंकि आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक ऐसा देश है जहां मोटी लड़कियों से शादी करना हर लड़के पसंद करते हैं और वहां की लड़कियां मोटी होने के लिए अधिक प्रयास करती है क्योंकि इस देश में मोटी लड़कियों को सौभाग्यशाली माना जाता है.

जी हां हम जिस देश की बात कर रहे हैं उस देश का नाम है मॉरीशस. मॉरीशस के लोग मोटी लड़कियों से शादी करना पसंद करते हैं क्योंकि यहां मोटी लड़कियों को सौभाग्यशाली माना जाता है और सबसे अच्छी बात यह है कि मॉरीशस की लड़कियां वजन कम करने के लिए कोई प्रयास नहीं करती हैं.

मॉरीशस में लड़कियां खाने-पीने का पूरा ख्याल रखती है ताकि उनका शरीर हृष्ट- पुष्ट और मोटी हो सके. मॉरीशस में शादी के समय लड़की का वजन ज्यादा होता है तो ससुराल वाले बहुत खुश होते हैं. लड़की का वजन ज्यादा होना मॉरीशस में अच्छा माना जाता है. लड़की अगर दुबली- पतली है तो उन्हें नसीहत दी जाती है कि वह शादी होने तक खूब खाए- पिए ताकि उसका वजन बढ़ सके.

इसके अलावा लड़कों को भी नसीहत दी जाती है कि शादी के लिए वह हृष्ट- पुष्ट और मोटी लड़की पसंद करें. मॉरीशस में शादी की रीति- रिवाज और परंपराओं के साथ मान्यता है कि लड़की का वजन यदि ज्यादा हो तो वह घर में खुशहाली और सौभाग्य लाती है. यहां के लोग अपनी बेटियों को डाइटिंग तथा वजन कम करने से रोकते हैं.

जिस लड़की का वजन कम होता है उनकी शादी में काफी परेशानी होने लगती है क्योंकि कोई लड़का उनसे शादी नहीं करना चाहता है इसलिए उन्हें सख्त हिदायत दी जाती है कि वह खाए- पिए. लड़कों से यही कहा जाता है कि शादी के बाद वह अपने परिवार की खुशियों और सौभाग्य लाने के लिए अपनी पत्नी को खूब खिलाए. अगर पत्नी का वजन ज्यादा होगा तो परिवार खुशहाली और सौभाग्य आएगा.

स्रोत- google.com.

Post a Comment

0 Comments