करोडपति बनने के 3 ज्योतिषीय उपाय, एक भी कर लिए तो समझो.....

ज्योतिष शास्त्र- अमीर बनना सब कोई चाहता है और इसके लिए लोग सभी तरह के प्रयास करते है. धन कमाने के लिए देश-विदेश जाते है, पर धन एकत्रित नही कर पाते है जो सुखी जीवन जीने के लिए बहुत जरूरी है. व्यक्ति अमीर बनता है भाग्य के बल पर या फिर कर्म के बल पर और कभी-कभी ये दोनों विफल हो जाते हैं. धन प्राप्ति के लिए कुछ लोग माँ लक्ष्मी की पूजा करते हैं तो कुछ लोग घर में तुलसी लगाते है. कुछ लोग मंदिर जाकर प्रार्थना करते हैं लेकिन आज हम बताने जा रहे हैं तीन उपाय जो शायद आपको अमीर बनने में मदद कर सकता है.

तो आइये जानते हैं अमीर बनाने के 3 उपाय-

1 .पिली कौड़ियों को लक्ष्मी का प्रतिक माना जाता है या सफ़ेद कौड़ियों को हल्दी या केशर के घोल मे रंगकर लाल कपडे में बांधकर तिजोरी में रखने से लक्ष्मी प्रसन्न होतीं है और धन प्राप्ति का योग बनता है.

2 .घर में शंख जरूर रखें कहा जाता है कि समुद्र मंथन के समय चौदह रत्नों में से शंख भी निकला था जो माँ लक्ष्मी का प्रतिक होता है और जहाँ लक्ष्मी का वास होता है वहां धन की कमी नहीं होती है.

google-Copyright Holder: Kalyan ayurved
3 .अक्सर जिसपर शनि दोष होता है उसे धन की कमी हमेशा शाताती है इसलिए शनिवार के दिन स्नान करके पीपल के जड़ में पानी डालना और दीपक जलाना चाहिए इससे धन और समृधि में बढ़ोतरी होती है.

Post a Comment

0 Comments