सिर्फ 3 शुक्रवार करें यह उपाय, कभी नहीं रहेगा धन का अभाव

ज्योतिष शास्त्र- धन पाने की हर किसी की चाहत होती है. इंसान पैसा कमाने के लिए हर संभव प्रयास भी करता है. नौकरी के साथ-साथ वह अपना व्यवसाय भी करता है. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो पैसा कमाने के लिए सही मार्ग चुनते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो छल कपट से भी पैसा कमाने से पीछे नहीं रहते हैं. आप ऐसा कह सकते हैं कि व्यक्ति कोई न कोई तरकीब लगा कर पैसा कमाना चाहता है. चाहे व्यक्ति का तरीका कैसा भी हो उसका मतलब धन कमाने से होता है.

सिर्फ 3 शुक्रवार करें यह उपाय, कभी नहीं रहेगा धन का अभाव

लेकिन चाहे आप जैसे भी धन कमाना चाहते हो. इसके लिए माता लक्ष्मी जी की कृपा होना बहुत ही जरूरी है. अगर हम शास्त्रों के अनुसार देखें तो इसमें धन प्राप्ति के बहुत से उपाय बताए गए हैं जो आपके काम आ सकते हैं. अगर आपकी कठिन मेहनत और प्रयास के बावजूद भी धन की प्राप्ति नहीं हो पा रही है तो आप यह उपाय जरूर अपनाकर देखें. इससे आपको आमदनी के स्रोत हासिल होंगे और व्यर्थ के कार्यों में खर्च होना भी बंद हो जाएगा.

तीन शुक्रवार करें यह उपाय-

अगर आप अपने जीवन से धन से जुड़ी हुई परेशानियों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यह उपाय आप शुक्रवार के दिन जरूर कीजिए. इसके लिए आप शुक्रवार के दिन नहा- धोकर लाल या फिर सफेद रंग के वस्त्र धारण करें. उसके बाद आप हाथ में चांदी की अंगूठी या छल्ला धारण कर लीजिए. आप उस समय चावल और शक्कर किसी योग्य ब्राह्मण को दान करें. अगर आप यह उपाय 3 शुक्रवार करते हैं तो इससे आपको फल अवश्य प्राप्त होगा. यह उपाय आपको धन से संबंधित सभी परेशानियों से छुटकारा दिला सकता है.

नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है, उपाय को अपनाने से पहले एक बार योग्य ज्योतिषाचार्य की सलाह जरूर लें और मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करना चाहते हैं तो कमेंट में जय मां लक्ष्मी लिखना ना भूलें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments