कपूर का यह छोटा सा उपाय बना सकता है अमीर, जानें कैसे करें प्रयोग

ज्योतिष शास्त्र- हर कोई चाहता है की वो भी अमीर हो, लेकिन ऐसा नहीं होता है. आप जानते होंगे कि गरीबी के वजह से हमें कई बार बहुत हीं परेशानियां होती है. लेकिन आज हम आपको इस लेख में बताना चाहते हैं कि गरीबी को अमीरी में कैसे बदला जाए. आज दुनिया का हर इंसान अमीर बनना चाहता है लेकिन इसके बावजूद भी वह अमीर नहीं है क्या आप जानते हैं इसका कारण क्या है? इसका कारण है कि आप अमीर बनने के नियमों को नहीं जानते हैं और अगर जानते भी हैं तो उन्हें अपने जीवन में नहीं लाते हैं. इसलिए आज हम जो उपाय बता रहें हैं और अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो फिर आप इन उपायों को जरुर अपने जीवन में लाएं.

कपूर का यह छोटा सा उपाय बना सकता है अमीर, जानें कैसे करें प्रयोग
तो आइये जानते हैं गरीबी को अमीरी में बदलने का उपाय -

1.अगर आपको पैसे की कमी हो रही है और आप गरीब हो गए हैं तो रात को चांदी के कटोरे में कपूर और लौंग को जलाएं. ऐसा रोज करें एक हीं समय पर ऐसा करने से धीरे- धीरे आपकी आमदनी बढ़ने लगेगी और कुछ दिनों बाद आपको गरीबी से छुटकारा मिल जाएगा.

2.कई बार ऐसा होता है कि हम कोई काम करते हैं और उस काम में हमें सफलता नहीं मिलती है और अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो शनिवार के दिन कपूर के तेल को पानी में डालकर स्नान करिए. इससे आपकी किस्मत खुलेगी और आप जो पाना चाहते हैं आपको मिल जाएगा और आपको कई तरह के बीमारियों से भी बचाएगा.

3.आपने अक्सर देखा होगा कि कुछ लोग के साथ बहुत सी दुर्घटनाएं होती है और उनकी जान जाने का भी खतरा रहता है और अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो आप रोज रात को कपूर को जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ पढ़िए. इससे आप हर प्राकृतिक और अप्राकृतिक समस्याओं से बचेंगे.

4.समय पर विवाह ना होना यह भी एक परेशानी है जो बहुत बड़ा रूप भी ले लेती है और अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा हो रहा है तो इस उपाय को करने से आपकी परेशानी दूर हो जाएगी. आप छः कपूर के टुकड़े और 36 लौंग लें और इसे हल्दी और चावल में मिला दें. अब इससे आप दुर्गा माँ को आहुति दें और इससे आपको बहुत फायदा होगा और आपकी शादी भी जल्द हो जाएगी.

Post a Comment

0 Comments