चावल का यह छोटा सा उपाय आपको बना सकता है करोडपति, एक बार आजमाकर तो देखें

ज्योतिष शास्त्र- कोई भी व्यक्ति दरिद्र नहीं होना चाहता है और इसके लिए कड़ी से कड़ी मेहनत भी करता है. लेकिन व्यक्ति का समय एक सा नही रहता है. कुछ मेहनत सफल हो जाते है तो कुछ असफल भी हो जाते हैं. शास्त्रों की माने तो इसमें भी उनका कर्म और भाग्य का दोष होता है जो आपको सफल होने से रोकता है.

चावल का यह छोटा सा उपाय आपको बना सकता है करोडपति, एक बार आजमाकर तो देखें
आज हम बताने जा रहे है शास्त्रों में बताये गये चावल से सम्बंधित उपाय जो आपको जीवन में आनेवाले दरिद्रता से दूर रखने में मददगार साबित होगा.

चावल मनुष्य के जीवन में बहुत जरुरी होता है जो इन्सान का भूख मिटाने का काम करता है.लेकिन वही चावल आपके भाग्य को बदलने का भी काम करता है.हिन्दू धर्म में हर शुभ कार्यों में अक्षत यानि चावल का इस्तेमाल होता है.हिन्दू धर्म में आप देखे होंगे की व्यक्ति जब माथे पर तिलक लगाता है तो उसमे चावल भी सटाता है जो शुभ फल दायक मन जाता है.

शास्त्रों में बर्णित यह चावल का उपाय जीवन से दरिद्रता को दूर कर सुखी जीवन जीने का मौका देता है.

तो आइये जानते है चावल का यह उपाय-

प्रत्येक महीने में एक बार पूर्णिमा आता है. आप किसी भी पूर्णिमा के बाद आनेवाले पहला सोमबार के दिन आधा किलो अरवा चावल लेकर किसी भी एकांत के शिवमंदिर में जाकर कुछ यानि लगभग 50 ग्राम भगवान् शिव जी के चरणों में अर्पित करें और बचे हुए चावल को किसी दरिद्र को या भूखे और जरुरतमंद व्यक्ति को दान कर दें. ऐसा 5 सोमवार करने से आपके जीवन से दरिद्रता ख़त्म होकर धन-धान्य की बढ़ोतरी होती है और आप सुखी जीवन बिता सकते हैं.

कई बार पितृदोष होने के कारण भी दरिद्रता आती है और कई समस्याएं आती है इससे बचने के लिए चावल की खीर या आंटे की रोटी कौवों को खिलाने से पितृदोष ख़त्म होकर हर समस्याओं से मुक्ति मिलती है.

नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उदेश्य से लिखा गया है. इस काम को करने से पहले किसी जानकर से सलाह लेकर आप इस काम को कर सकते है.यह जानकारी कैसी लगी कमेन्ट करें और इस चैनल पर नये हैं तो हमें फॉलो करें.नमस्कार.


Post a Comment

0 Comments