पीपल के पत्ते पर सिर्फ एक शब्द लिखकर जमीन में गाड़ दें, फिर देखें भाग्य का चमत्कार

ज्योतिष शास्त्र- पीपल का पेड़ आप सभी जरूर देखा होगा. यह लगभग सभी क्षेत्रों में आसानी से देखने को मिल जाते हैं. माना जाता है कि पीपल के पेड़ में भगवान विष्णु का वास होता है. यदि भगवान विष्णु प्रसन्न करना है तो उनकी प्रतिदिन पूजा करें. इतना ही नहीं भगवान विष्णु को पीले रंग की वस्तुएं काफी पसंद है. इसलिए आप उन्हें पीले फूल और प्रसाद का भोग लगाएं. ऐसा करने से आपको भगवान विष्णु की कृपा जरूर प्राप्त होगी.

पीपल के पत्ते पर सिर्फ एक शब्द लिखकर जमीन में गाड़ दें, फिर देखें भाग्य का चमत्कार

यदि आप जीवन में कई तरह की समस्याओं से परेशान रहते हैं तो आज हम आपको बहुत ही छोटा सा उपाय बताने जा रहे हैं. जिसकी मदद से आप सभी तरह की समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं.

आपको एक पीपल का पत्ता लेना है जो कहीं से खंडित ना हो यानी कहीं से भी कटा- फटा ना हो. अब इस बच्चे को गंगाजल से धोकर शाम को पीला चंदन लेना है जब यह सामान आपके पास आ जाए तब आपको अपने कनिष्ठा अंगुली से स्वस्तिक का चिन्ह बना दे क्योंकि इस अंगुली को पवित्र माना जाता है. अब इस प्रत्यय को आप अपने घर के मंदिर में रखकर घी का दीपक जलाएं.

इसके बाद इस मंत्र का जप करके पीपल के पत्ते को सिद्ध करें- ॐ नमो भगवते श्री विष्णु रूपाय नमः इसके बाद अगले दिन आप उठें और स्नान कर पूजन करें. अब आप इस पत्ता को वहां से उठा ले और अपने दरवाजे की बाई तरफ यानी अपने ईशान कोण की ओर भूमि के अंदर या गमले के अंदर गाड़ दें. ऐसा करने से आपके जीवन में आ रही सभी तरह की समस्याएं दूर हो जाएगी चाहे वह धन संबंधी समस्या हो, बीमारी या अन्य तरह की परेशानियां.

नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उदेश्य से लिखा गया है प्रयोग से पहले किसी ज्योतिष की सलाह जरुर लें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments