एक्स वीडियोज देखने पर लड़कियों के मन और दिमाग पर होता है ये असर

जैसे लड़के एक्स वीडियो देखते हैं वैसे ही आज की लड़कियां भी एक्स वीडियो देखने में पीछे नही हैं. आज 4G उपलब्धता जब से हुआ है तब से इसका उपयोग सही कार्यों से ज्यादा गलत कार्यों के लिए किया जा रहा है. इंटरनेट चलाने में लड़कियां बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहीं हैं. वहीँ और लड़कों की तरह लड़कियां भी एक्स वीडियो देखने में मशगुल हैं. लेकिन एक्स वीडियो देखने से उनके मन और दिमाग पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है. जिससे सामाजिक और शारीरिक दोनों रूप से नुकसान पहुच रहा है.

एक्स वीडियोज देखने पर लड़कियों के मन और दिमाग पर होता है ये असर
तो आइये जानते हैं एक्स वीडियो देखने से होनेवाले मन और दिमाग पर असर-

# जब लड़कियां एक्स वीडियो देखतीं हैं तो दिमाग में एक तरह का हलचल उत्पन्न होता है जो दिमाग में होनेवाले नस पर प्रभाव डालता है और नस में सिकुडन होती है. जिससे यादास्त शक्ति कमजोर होती जाती है.

#जब लड़कियां एक्स वीडियो देखतीं हैं तो उनके मन में ठीक वीडियो की तरह करने का मन करता है. जिससे कुछ लड़कियां उस तरह काम करने को मजबूर हो जाती हैं और काम किये बिना नही रहतीं हैं. जिससे अपराध जन्म लेता है और आगे चलकर खतरनाक रूप ले लेता है. जिससे समाज पर ख़राब असर पड़ता है.

#लड़कियां जब एक्स वीडियो देखतीं हैं तो अपने साथी दोस्तों को भी साथ देखने को प्रेरित करतीं हैं. जिससे दुसरे लड़की भी प्रभावित होती है जिससे इसका बढ़ावा मिलता है.

#लड़कियां एक्स वीडियो देखने के आदि हो जाती हैं तो हमेशा घर परिवार से अलग रहना पसंद करतीं हैं. जिससे आगे चलकर सामाजिक प्रभाव पड़ता है.

Post a Comment

0 Comments