इन फलों के इस्तेमाल से घर में ही बना सकते हैं वियाग्रा जैसी शक्तिशाली दवा

कल्याण आयुर्वेद- कहते हैं मनुष्य का जीवन बिना शादी के अधूरा है. क्योंकि शादी के बाद उसे एक ऐसी महिला का साथ मिलता है जो उसके साथ सात जन्म तक साथ निभाने का वादा करती है. वह महिला उसकी धर्मपत्नी कहलाती है और धर्म पत्नी का पालन करते हुए अपने परिवार को आगे बढ़ाने वाले वंश को जन्म देती है.

इन फलों के इस्तेमाल से घर में ही बना सकते हैं वियाग्रा जैसी शक्तिशाली दवा

लेकिन इसके लिए सबसे जरूरी होता है पति- पत्नी के बीच गहरा प्यार का होना. अगर पति- पत्नी के बीच गहरा प्यार नहीं है तो आपका वंश भी भगवान भरोसे है. आमतौर पर पति- पत्नी के बीच प्यार होता है. लेकिन यह प्यार धीरे-धीरे कम होता जाता है. ऐसे में जानकारों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ाने के लिए उनके बीच शारीरिक संबंध का होना अहम रोल निभाता है.

लेकिन कुछ पुरुषों के साथ भरी जवानी में शारीरिक ताकत की कमी होने लगती है. जिसका प्रभाव उनकी शादीशुदा जिंदगी पर पड़ता है. जिससे बचने के लिए लोग कई तरह की सेक्स वर्धक दवाओं का सेवन कर अपनी ताकत को बढ़ाने का प्रयास करते हैं और दांपत्य जीवन का भरपूर आनंद लेते हैं. जिसमें वियाग्रा का नाम सबसे पहले आता है. लेकिन डॉक्टरों की मानें तो इस तरह की गोलियों के अधिक सेवन का गहरा असर आपकी सेहत पर भी पड़ सकता है. ऐसे में आपको इन दवाओं की बजाय कुछ फलों का इस्तेमाल कर इस शारीरिक कमजोरी से छुटकारा पाना बेहतर होगा.

तो चलिए जानते हैं घर में कैसे तैयार करें वियाग्रा जैसी शक्तिशाली दवा-

इन फलों के इस्तेमाल से घर में ही बना सकते हैं वियाग्रा जैसी शक्तिशाली दवा

आप में से बहुत से लोग जानते होंगे कि वियाग्रा में जिन चीजों का प्रयोग किया जाता है वैसे सड़कों पर बिकने वाले फलों में भी मौजूद होते हैं. शायद आप यह नहीं जानते हैं कि ऐसा कौन सा फल है जिसमें यह तत्व पाया जाता है. अगर आप वाकई नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि तरबूज, नींबू, अनार के साथ कुछ अन्य फलों में भी ऐसे तत्व पाए जाते हैं जो कि वियाग्रा जैसी शक्ति प्रदान करते हैं.

आप अपनी शारीरिक क्षमता और यौन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए तरबूज, नींबू, अनार और पानी लें. अब तरबूज को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट लें. अनार को छीलकर दाने अलग कर लें. नींबू का रस निकालकर अलग रख लें. अब इन सभी को मिक्सर में अच्छी तरह से मिक्स कर लें. इसके बाद इस मिश्रण को आंच पर उबालें. जब आधा रह जाए तो ठंडा होने के लिए छोड़ दें.

इस मिश्रण का नियमित तौर पर सेवन करने से आपकी शारीरिक क्षमता बढ़ेगी साथ ही यौन क्षमता का विकास होगा. लेकिन इस मिश्रण को तैयार करने के दौरान इस बात का ध्यान रखें कि अनार के बीज को भूलकर भी ना फेकें. क्योंकि इसके बीज में पोषक तत्व और फाइबर की मात्रा अधिक होती है जो आपके लिंग को तनाव की स्थिति में मदद प्रदान करता है.

हां इस बात का भी ध्यान रखें कि यह नुस्खा आपके शरीर में धीरे-धीरे असर करेगा. इसलिए थोड़ा धैर्य बनाए रखें लेकिन इससे किसी तरह का साइड इफेक्ट का खतरा नहीं है.

नोट- यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है, प्रयोग से पहले आप योग्य डॉक्टर की सलाह अवश्य लें. धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments