नींबू के इस सरल उपाय से किसी को भी किया जा सकता है अपने वश में, चाहे महिला हो या पुरुष या फिर शत्रु

ज्योतिष शास्त्र- वशीकरण का सामान्य भाषा में मतलब होता है कि किसी को भी अपने वश में करना. आपको बता दें कि वशीकरण करने के कई तरीके होते हैं जिसमें तीन प्रमुख तरीके हैं. पहला वशीकरण मंत्र के द्वारा, दूसरा टोना- टोटका और तीसरा काला जादू के द्वारा. इन सभी प्रक्रियाओं में सिर्फ वशीकरण मंत्र और टोटके हैं जो आम मनुष्य खुद भी कर सकता है. लेकिन काला जादू आम मनुष्य के बस की बात नहीं है. काला जादू सिर्फ तांत्रिक और सिद्ध पुरुष ही कर सकते हैं क्योंकि उस क्रिया को करने से पहले उस तांत्रिक को खुद को सिद्ध करना पड़ता है. महाकाली के सामने जब तक उनका आशीर्वाद प्राप्त हो जाए काला जादू संपन्न नहीं होता है.

नींबू के इस सरल उपाय से किसी को भी किया जा सकता है अपने वश में, चाहे महिला हो या पुरुष या फिर शत्रु

आज का जो हम वशीकरण टोटका बताने जा रहे हैं उसमें कुछ प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल करके आप उस टोटके को आसानी से कर सकते हैं. प्राकृतिक चीजों का जैसे कि नींबू, लोंग, फिटकरी, काली मिर्च, अनार, फूल इत्यादि का वशीकरण टोना- टोटका, काला जादू या तंत्र विद्या में महत्वपूर्ण स्थान होता है. इन प्राकृतिक चीजों का टोटके में उपयोग करके इनको अभिमंत्रित करके आप किसी का भी अनिष्ट कर सकते हैं या फिर अनिष्ट से बच भी सकते हैं.

आज हम आपको जो वशीकरण टोटका के बारे में बताने जा रहे हैं उसमें नींबू का उपयोग करके आप अपने प्रेमी या प्रेमिका या किसी भी अपने प्रियजन का वशीकरण करके अपने वश में कर सकते हैं. इस वशीकरण टोटके का उपयोग करके आप अपने शत्रु को भी अपने वश में कर सकते हैं. यह बहुत ही पुराना टोटका है और सदियों से लोगों द्वारा इस्तेमाल करके अपने काम में सफलता हासिल की जा रही है.

नींबू से वशीकरण टोटका की विधि-

इस वशीकरण टोटके को शुरू करने के लिए आपको सबसे पहले दो पीले नींबू की जरूरत होगी. ध्यान रहे कि दोनों नींबू एकदम पीले हो और उसमें कोई दाग- धब्बा ना हो. अब 1 मीटर काला कपड़ा और एक डिबा सिंदूर की भी जरूरत पड़ेगी. इस टोटके को शुरू करने से पहले एक बात का जरूर ध्यान रखें कि इस टोटके को हर महीने के दूसरे शनिवार को ही किया जा सकता है. बाकी पूरे महीने भर नहीं कर सकते हैं.

किसी भी हिंदी महीने के दूसरे शनिवार को सूर्य उदय होने के बाद सुबह स्नान करके शुद्ध हो जाए. उसके बाद किसी सुनसान जगह पर चले जाएं, जहां पर आपको कोई देख ना सके. उसके बाद उस काले कपड़े को जमीन पर रख दें और दोनों नींबू में से एक नींबू पर अपना नाम लिखें और दूसरे नींबू पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं, लेकिन ध्यान रहे कि नाम सिर्फ लाल स्याही से लिखें. नाम लिखने के बाद दोनों नींबू को काले कपड़े के ऊपर रख दे. उन दोनों नींबू को सिंदूर से पूरी तरह से ढक दें. सिंदूर डालते समय उस व्यक्ति का नाम अपने मन में स्मरण करें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं. उसके बाद उस काले कपड़े का पोटली बना लें और उस पोटली के ऊपर 11 बार उस व्यक्ति का नाम लेते हुए फूक मारें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं और फिर उस पोटली को किसी बढ़ते हुए जल में प्रवाह कर दें. एक बात का ध्यान रखें कि जब तक आप उस पोटली को जल में परवाह ना कर दे आपको किसी से बात नहीं करनी है और पोटली को जल में प्रवाह करने के बाद आपको बिना पीछे मुड़े बिना किसी से बात किए हुए अपने घर वापस आ जाना है.

यह क्रिया करने के बाद आपको इसका परिणाम कुछ ही दिनों में देखने को मिल जाएगा और वह व्यक्ति आपकी तरफ आकर्षित होकर आपकी बात मानने लगेगा.

नोट- ऊपर जो विधि बताई गई है उसे आप अपने प्रेमी- प्रेमिका या अपने प्रियजन का वशीकरण कर सकते हैं. अगर आप अपने शत्रु का वशीकरण करना चाहते हैं तो पूरी प्रक्रिया वैसे ही रहेगी जैसे ऊपर बताई गई है लेकिन आपको पोटली को पानी में प्रवाह करने की जगह उसे श्मशान के अंदर फेकना होगा. ऐसा करने से आपका शत्रु आपका गुलाम हो जाएगा. नींबू को श्मशान घाट में फेंकते समय एक बात का ध्यान रखें कि नींबू फेंकते समय आपको शमशान के अंदर पैर नहीं रखना है, बाहर ही खड़े होकर शमशान के अंदर नींबू को फेंक देना है.

यह पोस्ट शैक्षणिक उद्देश्य से लिखा गया है. किसी भी प्रयोग से पहले योग्य तांत्रिक की सलाह जरूर लें और गलत काम के लिए कभी भी इस्तेमाल करना नुकसानदेह हो सकता है.

यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर जरूर करें. धन्यवाद.

स्रोत- सिद्ध मंत्र शक्ति.

Post a Comment

0 Comments